उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

भोजन माताओं के आंदोलन को प्रीतम सिंह ने दिया समर्थन, कहा- कांग्रेस अगामी विधानसभा सत्र में उठाएगी मुद्दा

पिछले डेढ़ महीने से भोजन माता मानदेय बढ़ाने और स्थायी नौकरी समेत 4 सूत्रीय मांगों को लेकर धरने पर बैठी हैं. वहीं आज कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह भोजन माताओं का समर्थन करने विकासनगर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस भोजन माताओं के हक का मुद्दा अगामी विधानसभा में उठाएगी.

By

Published : Feb 16, 2020, 7:39 PM IST

vikasnagar
पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह

विकासनगर: मानदेय बढ़ाने और स्थायी नौकरी समेत 4 सूत्री मांगों को लेकर उत्तराखंड भोजन माता संगठन विकासनगर खंड शिक्षा अधिकारी परिसर में धरना प्रदर्शन कर रही हैं. पिछले डेढ़ महीने से चल रहे इस प्रदर्शन को समर्थन देने आज कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह पहुंचे. प्रीतम सिंह ने कहा कि कांग्रेस भोजन माताओं की मांगों का मुद्दा अगामी विधानसभा में उठाएगी.

पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने कहा कि बीपीएल परिवार की गरीब महिलाएं भोजन माता के रूप में कार्य कर रही हैं और ऐसे में सरकार ने अक्षय पात्र फाउंडेशन के माध्यम से स्कूलों में खाना पहुंचाने का जो जिओ जारी किया है. जैसा कि हमें भोजन माताओं द्वारा अवगत कराया गया है.

पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह

ये भी पढ़े:AIIMS ऋषिकेश में PG सीट को लेकर शासन को भेजा गया प्रस्ताव, मिलेंगी 24 सीटें

ऐसे में सवाल यह है कि भोजन माता कहां जाएंगी. जिस पर सरकार कुछ स्पष्ट नहीं कर रही है. प्रीतम सिंह ने भोजन माताओं को भरोसा दिलाया कि अगामी विधानसभा में कांग्रेस भोजन माताओं के हक का मुद्दा सदन में उठाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details