उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कांग्रेस की वर्चुअल सम्मेलन को भाजपा ने बताया फ्लॉप, प्रीतम सिंह ने यूं दिया जवाब

कांग्रेस पार्टी की वर्चुअल रैली को भाजपा ने फ्लॉप शो करार दिया है. इस पर पीसीसी चीफ प्रीतम सिंह ने जवाब दिया है.

By

Published : Aug 7, 2020, 7:45 PM IST

Updated : Aug 8, 2020, 12:19 PM IST

प्रीतम सिंह
प्रीतम सिंह

देहरादून: प्रदेश भाजपा ने कांग्रेस के वर्चुअल सम्मेलन को फ्लॉप शो करार दिया है. भाजपा का कहना है कि कांग्रेस ने इस मामले पर उसकी नकल की है. ऐसे में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी वर्चुअल सम्मेलनों के माध्यम से कांग्रेसी कार्यकर्ताओं और जनता को भाजपा की विफलताओं का पर्दाफाश कर रही है, इससे भाजपा में घबराहट उत्पन्न हो गई है. यही कारण है कि भाजपा के नेता पहले दिन से ही कांग्रेस की वर्चुअल सम्मेलन पर प्रतिक्रिया देने के लिए मैदान में उतर गए हैं.

प्रीतम सिंह का बीजेपी को जवाब

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह का कहना है कि कोरोना महामारी में कांग्रेस अपने साथियों से संवाद स्थापित कर रही है, लेकिन सरकार देश और प्रदेश के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं कर रही है. कांग्रेस पर नकल करने का आरोप लगाने वाली भाजपा सीधे वर्चुअल रैलियों में मस्त है. ऐसे में प्रश्न तो उठेंगे ही. उन्होंने कहा कि जो लोग सत्ता में बैठे हैं, उन्हें अपने दायित्वों का निर्वहन करना चाहिए. क्योंकि सरकार के सामने भारत चीन सीमा तनाव, पेट्रोल डीजल के बढ़ते दामों, देश की बिगड़ती अर्थव्यवस्था, कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों जैसी चुनौतियां हैं, पर सरकार उन सब विषयों पर बात करने को तैयार नहीं है.

पढ़ेंः NCC अकादमी पर त्रिवेंद्र सरकार की 'हार', पहले ही मान जाते तो नहीं उड़ता 'मजाक'

दरअसल, बृहस्पतिवार को कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने नैनीताल और हल्द्वानी सांगठनिक जिलों से वर्षों सम्मेलनों की शुरुआत की. इस दौरान कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह इलाहाबाद से प्रदेश प्रभारी अनुग्रह नारायण सिंह समेत सह प्रभारी शामिल हुए. जबकि हरीश रावत देहरादून से और इंदिरा हृदयेश हल्द्वानी से शामिल हुई. लंबे समय बाद एक मंच पर आए कांग्रेसी नेताओं ने सम्मेलन के माध्यम से भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस का कहना है कि कोरोना संक्रमण से निपटने में प्रदेश सरकार पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है. वहीं, भाजपा ने कांग्रेस के वर्चुअल सम्मेलन को फ्लॉप शो करार देते हुए इसे भाजपा की नकल बताया है. कांग्रेस ने भी भाजपा पर पलटवार करते हुए कहा कि कोरोना को लेकर प्रदेश सरकार पूरी तरह नाकाम साबित हुई है. ऐसे में सरकार के हर व्यवस्थाओं को कांग्रेस लोगों तक पहुंचाएगी.

Last Updated : Aug 8, 2020, 12:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details