उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पतंजलि CEO बालकृष्ण AIIMS ऋषिकेश से डिस्चार्ज, पहुंचे हरिद्वार

पतंजलि के सीइओ आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद एम्स ऋषिकेश से छुट्टी दे दी गई है. आचार्य बालकृष्ण के इलाज के लिए लगभग 50 डॉक्टरों की टीम लगी हुई थी, जो 24 घंटे उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए थी.

By

Published : Aug 24, 2019, 6:30 PM IST

Updated : Aug 24, 2019, 7:00 PM IST

balkrishna

ऋषिकेश:योगगुरू बाबा रामदेव के सहयोगी और पतंजलि के सीइओ आचार्य बालकृष्ण के स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद एम्स ऋषिकेश से उनको शनिवार शाम 4:45 पर डिस्चार्ज किया गया. एम्स प्रशासन द्वारा जारी किये गए मेडिकल बुलेटिन में बताया गया कि आचार्य बालकृष्ण चल फिर रहे हैं और लोगों को पहचान रहे हैं साथ ही उन्होंने खुद पतंजलि जाने की इच्छा जताई थी.

स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद आचार्य बालकृष्ण एम्स ऋषिकेश से हुए डिस्चार्ज.

एम्स निदेशक डॉ रविकांत ने बताया कि जिस दौरान आचार्य बालकृष्ण को ऋषिकेश एम्स में भर्ती कराया गया था उस दौरान उनकी हालत बेहद गंभीर बनी हुई थी, लेकिन एम्स के सभी चिकित्सकों ने कड़ी मेहनत कर उनका उपचार किया और उनकी हालत में सुधार आया.

ये भी पढे़ंःहरिद्वार में बेहोश होकर गिर गये थे जेटली, तभी चला था कैंसर का पता

निदेशक ने बताया कि आचार्य बालकृष्ण के उपचार के लिए लगभग 50 डॉक्टरों की टीम लगी हुई थी, जो 24 घंटे उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए थी. थोड़ा स्वस्थ महसूस होने पर बालकृष्ण ने चलना-बोलना शुरू कर दिया थे और वो सभी को पहचान भी रहे थे.

बता दें कि बीते रोज आचार्य बालकृष्ण को बेहोशी की हालत में हरिद्वार के भूमानंद अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां पर उनकी गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टरों ने ऋषिकेश एम्स के लिए रेफर कर दिया था. बालकृष्ण को एंबुलेंस के जरिए ऋषिकेश एम्स लाया गया था, जहां पर उनका लगभग 24 घंटे से अधिक उपचार चला.

Last Updated : Aug 24, 2019, 7:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details