उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

स्वामी रामदेव ने एम्स में ही काटी रात, आचार्य बालकृष्ण की तबीयत में सुधार

पतंजलि योगपीठ के सूत्र बताते हैं कि आचार्य बालकृष्ण की तबीयत को लेकर योग गुरु स्वामी रामदेव कल शाम से ही बेहद परेशान हैं. इतना ही नहीं योग गुरु स्वामी रामदेव रातभर एम्स में ही मौजूद रहे.

By

Published : Aug 24, 2019, 1:23 PM IST

Updated : Aug 25, 2019, 7:13 AM IST

बालकृष्ण के बीमार होने पर स्वामी रामदेव ने एम्स में गुजारी रात

देहरादून: योग गुरु स्वामी रामदेव के सहयोगी और पतंजलि योगपीठ के सीईओ आचार्य बालकृष्ण की बीते दिन अचानक तबीयत बिगड़ गई थी. जिसके बाद उन्हें ऋषिकेश एम्स में भर्ती करवाया गया है. वहीं, आचार्य बालकृष्ण की तबीयत को लेकर स्वामी रामदेव भी खासा परेशान दिख रहे हैं.

वहीं, स्वामी रामदेव ने खुद मीडिया के सामने आकर ये बयान दिया है कि किसी पूर्व कर्मचारी ने बालकृष्ण को मिठाई खिलाई थी, जिसके बाद उन्हें सांस लेने में दिक्कत होने लगी. ऐसे में आम से लेकर खास ने बालकृष्ण का हाल चाल जानने के लिए एम्स का रुख करना शुरू कर दिया.

शुक्रवार को आचार्य बालकृष्ण की तबीयत बिगड़ने की खबर मीडिया की सुर्खियों में रही. वहीं, स्वामी रामदेव के बयान के बाद तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे. बहरहाल, डॉक्टरों की टीम बालकृष्ण की निगरानी कर रही है. एम्स से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार धीरे-धीरे आचार्य बालकृष्ण की तबीयत में सुधार हो रहा है.

स्वामी रामदेव ने एम्स में गुजारी रात.

पढ़ें-देश के 8वें अमीर CEO हैं आचार्य बालकृष्ण, कामयाबी की कहानी है बेहद रोचक

उधर, पतंजलि योगपीठ के सूत्र बताते हैं कि आचार्य बालकृष्ण की तबीयत को लेकर योग गुरु स्वामी रामदेव कल शाम से ही बेहद परेशान हैं. इतना ही नहीं योग गुरु स्वामी रामदेव रातभर एम्स में ही मौजूद रहे. बालकृष्ण की तबीयत को लेकर वो कई बार भावुक भी दिखे और ऐसा हो भी क्यों न.

दरअसल, योग गुरू स्वामी रामदेव ने फर्श से लेकर अर्श तक का सफर आचार्य बालकृष्ण के साथ ही तय किया है. दोनों हर मौके पर साथ ही नजर आए हैं. ऐसे में अपने सुख-दु:ख के साथ ही तबीयत को लेकर उनका परेशान होना लाजमी है. बताया जा रहा है कि स्वामी रामदेव पूरी रात सोए तक नहीं हैं. सूत्रों के मुताबिक, आचार्य बालकृष्ण के बीमार होने की खबर जैसे ही उनके माता-पिता को लगी वो भी हरिद्वार के लिए रवाना हो गए.

Last Updated : Aug 25, 2019, 7:13 AM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details