उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Oct 2, 2019, 2:46 PM IST

ETV Bharat / state

पंचायत चुनाव: भीतरघात करने वालों पर बीजेपी की नजर, जल्द होगी कार्रवाई

पंचायत चुनाव में बागियों पर बीजेपी की कार्रवाई जारी रहेगी. रुद्रपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने पार्टी कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया.

पंचायत चुनाव

देहरादूनःराज्य में पंचायत चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल रणनीति बनाने में जुटे हैं. साथ ही राजनीतिक दलों को इन चुनावों में भीतरघात की चिंता भी सता रही है. पार्टियां इससे निपटने के लिए फूंक-फूंक कर कदम उठा रही हैं. राज्य में सत्तारूढ़ बीजेपी संगठन की भी ऐसे कार्यकर्ताओं पर नजर है. प्रदेश भाजपा अध्यक्ष अजय भट्ट ने इस संबंध में सख्त हिदायत दी है.

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में पार्टी समर्थित प्रत्याशियों के खिलाफ भीतरघात करने वालों पर सख्त कार्रवाई होगी. इसके लिए भाजपा द्वारा जिलों से रिपोर्ट भी मांगी गई है. जिसके बाद कुछ दिनों में ऐसे कार्यकर्ताओं के खिलाफ अनुशासन का चाबुक भी चल सकता है.

बागी और भीतरघाती भाजपा के निशाने पर.

यह भी पढ़ेंः 150 पुराना है अल्मोड़ा की रामलीला का इतिहास, मुस्लिमों के सहयोग से बनाया जाता है रावत का पुतला

रुद्रपुर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने कहा कि संगठन ऐसे लोगों पर कार्रवाई कर रहा है, जो पार्टी समर्थित उम्मीदवारों व चुनाव के दौरान भीतरघात कर संगठन को नुकसान पहुंचा रहे हैं. सभी जिलों से रिपोर्ट मंगाकर दो चार दिन में ऐसे लोगो के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

आपको बता दें कि कुछ दिन पहले बीजेपी समर्पित प्रत्याशियों के सामने चुनाव लड़ रहे या चुनाव में भीतरघात कर रहे 40 पदाधिकारियों पर कार्रवाई की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details