उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कैबिनेट बैठक में लिए गए फैसलों पर विपक्ष ने साधा निशाना, बताया निराशाजनक

कांग्रेस प्रवक्ता गरिमा दसौनी ने कहा कि उत्तराखंड कैबिनेट द्वारा लिए गए फैसले जनता के हित में नहीं हैं. उन्होंने कहा कि आपदा या महामारी के समय जब जनता को सरकार से मदद की जरूरत होती है, ऐसे में कैबिनेट बैठक में लिए गए फैसले ने सभी को निराश किया है.

By

Published : May 29, 2021, 8:17 AM IST

Updated : May 29, 2021, 9:23 AM IST

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा मेहरा
कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा मेहरा

देहरादून: उत्तराखंड सरकार की कैबिनेट बैठक में लिए गए 12 महत्वपूर्ण निर्णय पर विपक्ष से निशाना साधते हुए इसे खोदा पहाड़ निकली चुहिया बताया है. कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा दसौनी का कहना है कि जब भी आपदा या महामारी के दौरान किसी प्रदेश में कैबिनेट बैठक होती है, तो उस समय जनता की निगाहें कैबिनेट बैठक में लिए गए निर्णयों पर टिकी रहती है. उन्हें उम्मीद होती है कि सरकार की तरफ से उन्हें कोई राहत जरूर मिलेगी.

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता गरिमा मेहरा ने साधा सरकार पर निशाना

लोगों को उम्मीद होती है कि सरकार उन्हें कोई राहत पैकेज देने वाली है. उन्होंने कहा कि इस संकट काल में लाखों युवाओं ने अपने रोजगार खो दिया है. उनके सामने आजीविका का संकट पैदा हो गया है तो वहीं चारधाम यात्रा भी निरस्त कर दी गई है. पर्यटन और चारधाम यात्रा पर निर्भर रहने वाले टैक्सी चालकों को आजीविका चलाना मुश्किल हो गया है.

पढ़ें:मेधावी छात्र-छात्राओं के सपनों में बाधा नहीं बनेगी गरीबी, सरकार देगी नि:शुल्क कोचिंग

प्रदेश में उद्योग और पर्यटन से जुड़े लोग 2 जून की रोटी के मोहताज हो गए हैं, ऐसे में सरकार ने कैबिनेट बैठक में जुर्माना कहां लेना है और किधर लेना है इस पर ज्यादा ध्यान दिया.

Last Updated : May 29, 2021, 9:23 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details