उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऑनलाइन खाना मंगाने से लोग कर रहे परहेज, जानिए क्या है दिल्ली कोरोना कनेक्शन

दिल्ली में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय में कोरोना वायरस की पुष्टि होने के बाद इसका असर राजधानी देहरादून में भी देखने को मिल रहा है. ऑनलाइन फूड डिलीवरी के मामले में 20 से 40 फीसदी की कमी आई है.

By

Published : Apr 18, 2020, 5:26 PM IST

online food delivery
ऑनलाइन फूड डिलीवरी में आई गिरावट.

देहरादून: लॉकडाउन के बीच घर-घर खाना पहुंचाने में लगे डिलीवरी ब्वॉय अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहे हैं. वहीं, दिल्ली में पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय में कोरोना की पुष्टि होने के बाद उत्तराखंड में भी खाना डिलीवर करने वाली कंपनियों पर भी इसका असर देखा जा रहा है.

दिल्ली की घटना सामने आने के बाद अब उत्तराखंड में ऑनलाइन खाना ऑर्डर की संख्या में काफी कमी आ गई है. दिल्ली के पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय में कोरोना वायरस संक्रमण की पुष्टि होने के बाद राजधानी देहरादून में खाने के ऑर्डर में करीब 20 से 40 फीसदी की कमी आई है.

ऑनलाइन फूड डिलीवरी में आई गिरावट.

पढ़ें:14 दिन से क्वारंटाइन जमातियों के लिए बड़ी खबर, जल्द किए जा सकते हैं होम क्वारंटाइन

देहरादून के डिलीवरी ब्वॉय ने बताया कि दिल्ली का मामला सामने आने के बाद अब देहरादून में भी कम आर्डर आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि हमारी तरफ से पूरी सावधानी बरती जा रही है. साथ ही घर पर सामान डिलीवर करने से पहले सामान को भी पूरी तरफ सैनेटाइज किया जाता है.

कोरोना महामारी के बीच देशभर में लॉकडाउन के बीच लोग आसानी से ऑनलाइन खाना आर्डर कर रहे थे. वहीं, डिलीवरी ब्वॉय के कोरोना संक्रिमित होने की खबर के बाद अब राजधानी के लोग भी सावधानी बरत रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details