उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून के विकासनगर में स्कूल बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, छात्रा की मौत

देहरादून में एक प्राइवेट स्कूल की बस डाकपत्थर से बच्चों को लेकर जा रही थी. तभी बस अचानक पेड़ से टकरा गई. दुर्घटना में स्कूल की एक छात्रा (12) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य छात्र व बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. कुछ छात्रों को हल्की चोटें आई है. घायल छात्रों को प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है.

By

Published : Feb 28, 2022, 2:21 PM IST

Updated : Feb 28, 2022, 3:01 PM IST

school bus collides with tree
बस पेड़ से टकराई

देहरादून:विकासनगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बाड़वाला के एक निजी शिक्षण संस्थान के बच्चों को लेकर जा रही बस अचानक पेड़ से टकरा गई. बस के पेड़ से टकराते ही बच्चों में कोहराम मच गया. दुर्घटना में स्कूल की एक छात्रा (12) की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य छात्र व बस चालक गंभीर रूप से घायल हो गए. कुछ छात्रों को हल्की चोटें आई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया है. वहीं, घायल छात्रों को प्राइवेट अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनका उपचार चल रहा है. डाकपत्थर चौकी इंचार्ज जयवीर सिंह ने बताया कि शव का पंचनामा और पीएम कर परिजनों को सौंप दिया जाएगा. दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

पुलिस के अनुसार बाड़वाला स्थिति एक प्राइवेट स्कूल की बस सुबह डाकपत्थर से करीब 40 बच्चों को लेकर जा रही थी. जलालिया पीर के पास बस अचानक पीपल के पेड़ से टकरा गई. बस के पेड़ से टकराते ही बच्चों में कोहराम मच गया. दुर्घटना में स्कूल की छात्रा श्रृष्टि की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि एक अन्य छात्र नितेश नेगी गंभीर रूप से घायल हो गया.
पढ़ें:न्यूज चैनल की एंकर ने काटी हाथ की नस, VIDEO बनाकर पति को भेजा, पुलिस ने ऐसे बचाई जान

एसएसपी जन्मेजय खंडूरी ने बताया कि स्कूल की बस बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी. उसी दौरान बस एक पेड़ से टकरा गई. प्रथम दृष्ट्या में पता चला है कि एक बच्ची की मौके पर मौत हो गई और एक बच्चा गंभीर रूप से घायल है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. साथ ही बस चालक भी अस्पताल में भर्ती है और फिलहाल बेहोश है. पुलिस द्वारा इस घटना के संबंध में जानकारी की जा रही है.

Last Updated : Feb 28, 2022, 3:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details