उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून के मोहबेवाला चौक पर ट्रकों की भयंकर टक्कर, चपेट में आये कई वाहन, हादसे में एक की मौत

By

Published : Aug 11, 2023, 6:05 PM IST

Updated : Aug 11, 2023, 7:25 PM IST

देहरादून में दो ट्रकों की टक्कर में चार दोपहिया वाहन चपेट में आ गये. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस दौरान यातायात भी बाधित रहा. पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाकर दोनों ट्रकों को हटाया.

Etv Bharat
मोहबेवाला चौक पर ट्रकों की भयंकर टक्कर

मोहबेवाला चौक पर ट्रकों की भयंकर ट

देहरादून:कोतवाली पटेलनगर क्षेत्र के अंर्तगत मोहबेवाला चौक पर टर्न कर रहा एक ट्रक दूसरे ट्रक से टकराकर नाले में गिर गया. जिसकी चपेट में चार दोपहिया वाहन (स्कूटी) आ गए. चौक से घूमने वाला दूसरा ट्रक सड़क के दूसरी साइड में डिवाइडर के ऊपर से जाकर कार से टकरा गया. हादसे के बाद एक स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी. जिसके बाद गंभीर घायल व्यक्ति को अस्पताल भेजा गया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आज दोपहर एक ट्रक आशारोड़ी की ओर से आ रहा था. मोहबेवाला चौक पहुंचने के दौरान चौक पर टर्न कर रहे दूसरे ट्रक से टकराकर वह नाले में गिर गया. साथ ही टर्न कर रहा दूसरा ट्रक सड़क के दूसरी साइड में डिवाइडर के ऊपर से जाकर कार से टकरा गया. दोनों ट्रक हादसे की चपेट में आकर चार दोपहिया वाहन (स्कूटी) आ गए. इसमें एक स्कूटी सवार गांधी ग्राम निवासी 52 वर्षीय अभय कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. ट्रक हादसे के कारण यातायात भी बाधित हो गया. जिसके कारण सड़क पर जाम लग गया. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर गंभीर घायल व्यक्ति को अस्पताल भिजवाया. जहां डॉक्टरों ने अभय कुमार को मृत घोषित कर दिया.

मोहबेवाला चौक पर ट्रकों की भयंकर टक्कर

पढ़ें-Akshay Kumar : 2 साल में 7 फ्लॉप, OMG 2 से चमकने जा रही अक्षय कुमार की किस्मत, बॉक्स ऑफिस पर खेल गया 'खिलाड़ी'

कोतवाली पटेल नगर प्रभारी सूर्यभूषण नेगी ने बताया पुलिस ने मौके पर क्रेन बुलाकर ट्रक को साइड करवाया. जिसके बाद यातायात सुचारू किया गया. उन्होंने बताया हादसे में जिस व्यक्ति की मौत हुई है वो सेल्समैन का कार्य करता था. दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को मौके से हटाकर थाना परिसर में खड़ा किया गया है. घटना के संबंध में जांच की जा रही है.

Last Updated : Aug 11, 2023, 7:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details