उत्तराखंड

uttarakhand

रुड़की जहरीली शराब कांड: AIIMS में भर्ती एक अन्य बुजुर्ग ने तोड़ा दम, दो की हालत नाजुक

By

Published : Feb 21, 2019, 3:49 AM IST

Updated : Feb 21, 2019, 4:50 AM IST

रुड़की के जहरीली शराब कांड की चपेट में आये एक 70 वर्षीय बुजुर्ग बिरम सिंह निवासी ने झबरेड़ा दम तोड़ दिया. आईसीयू में भर्ती दो अन्य रोगियों की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है.

ऋषिकेश एम्स

ऋषिकेशःरुड़की जहरीली शराब कांड में मरने वालों का आंकड़ा थमने का नाम नहीं ले रहा है. इसी के तहत ऋषिकेश के एम्स अस्पताल में एक और मरीज की मौत हो गई. अभी भी अन्य दो लोग अस्पताल में भर्ती हैं. जिनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.


बता दें कि बीते सात फरवरी की रात को यूपी और उत्तराखंड से सटे रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र के बालूपुर गांव में तेरहवीं के कार्यक्रम में कच्ची शराब पीने से कई लोग बीमार हो गये थे साथ ही कई लोगों की मौत हो गई थी, जिसके बाद से ही अभी तक मौत का सिलसिला जारी है. अब तक सैकड़ों लोगों की मौतें हो चुकी है.


अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) ऋषिकेश में बुधवार को रुड़की के जहरीली शराब कांड की चपेट में आये एक 70 वर्षीय बुजुर्ग बिरम सिंह निवासी ने झबरेड़ा दम तोड़ दिया. डॉक्टरों के मुताबिक गहन चिकित्सा कक्ष आईसीयू में भर्ती दो अन्य रोगियों की स्थिति भी नाजुक बनी हुई है. डॉक्टरों की टीम उन पर लगातार नजर बनाए हुए हैं. एम्स में भर्ती गंभीर मरीजों में विकास (45) पुत्र हरपाल और चंदन (42) पुत्र श्याम लाल दोनों बिंदुखड़क, झबरेड़ा, हरिद्वारके रहने वाले हैं.

Last Updated : Feb 21, 2019, 4:50 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details