उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी में गुरुवार को मिला कोरोना के एक नया मरीज, 67 लोगों को लगा टीका

By

Published : Jun 3, 2021, 9:39 PM IST

Updated : Jun 4, 2021, 10:10 AM IST

मसूरी में गुरुवार को कोरोना के एक पॉजिटिव मिला है. वहीं, मसूरी समेत क्यारकुली और बांसागाड गांव में टीकाकरण किया गया.

mussoorie vaccination
mussoorie vaccination

मसूरी:पहाड़ों की रानी मसूरी में गुरुवार को कोरोना के एक पॉजिटिव मिला है. वहीं, 30 लोगों को वैक्सीन लगाई गयी है. उप जिला अस्पताल के कोविड अधिकारी डॉ. प्रदीप राणा ने बताया कि गुरुवार को 34 लोगों के रैपिड एंटीजन टेस्ट किये गए हैं और 86 लोगों के आरटीपीसीआर टेस्ट किये गए हैं. जिसमे से केवल एक व्यक्ति की कोविड-19 जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. उन्होंने बताया कि पॉजिटिव आये हुए व्यक्ति को मेडिकल किट देकर घर पर ही क्वारंटाइन किया गया है. 30 लोगों को वैक्सीन लगाई गई है.

67 लोगों का टीकाकरण

मसूरी के पास ग्राम क्यारकुली भट्टा गांव में 45 से ऊपर के 67 लोगों के कोविड वैक्सीन लगाई गई. इसको लेकर क्यारकुली भट्टा ग्राम पंचायत के द्वारा विशेष इंतजाम किए गए, जिसमें ग्राम क्यारकुली पंचायत पंचायत घर में 45 से ऊपर लोगों के टीकाकरण किया गया. वहीं, बांसागाड प्राइमरी स्कूल में 17 लोगों का टीकाकरण किया गया. भाजपा नेता राकेश रावत ने बताया कि लगातार उनके द्वारा क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों को बचाव को लेकर जागरूक किया जा रहा है.

पढ़ें- गुरुवार को मिले 589 नए संक्रमित, 3354 ने जीती जंग, 31 की मौत

मसूरी शहर के क्यारकुली ग्राम सभा के पंचायत भवन में भगवंतपुर पीएससी की टीम ने क्यारकुली और बांसागाड के ग्रामीणों का टीकाकरण किया. स्थानीय भाजपा नेता राकेश रावत ने बताया कि क्यारकुली गांव के पचास और बांसागाड के 17 लोगों का टीकाकरण किया गया. उन्होंने कहा कि कोविड महामारी के प्रति ग्रामीणों को लगातार जागरूक किया जा रहा है. समय समय पर सैनिटाइजर, मास्क आदि भी दिए जाने के साथ ही ग्रामीणों को स्वच्छता के बारे में बताया जा रहा है.

Last Updated : Jun 4, 2021, 10:10 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details