उत्तराखंड

uttarakhand

कोरोना का खौफ: सचिवालय में होने वाली बैठकों में वर्चुअली जुड़ेंगे अधिकारी

By

Published : Oct 6, 2020, 1:25 PM IST

कोरोना के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए सचिवालय में आयोजित होने वाली सभी बैठकों में अब विभागीय अधिकारी सचिवालय में फिजिकली मौजूद नहीं रहेंगे, बल्कि वह बैठकों में वर्चुअली जुड़ेंगे.

Dehradun Latest News
देहरादून न्यूज

देहरादून:उत्तराखंड सचिवालय में कोरोना वायरस लगातार अपने पैर पसार रहा है. जिसे देखते हुए स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी ने सचिवालय में होने वाली बैठकों को लेकर एक बड़ा फैसला लिया है. स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी ने अपने एक आदेश में कहा है कि जितना संभव हो समीक्षा बैठकें वर्चुअल ही की जाएं.

स्वास्थ्य सचिव अमित नेगी ने सचिवालय में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को लेकर आगामी सभी बैठकों को वर्चुअली करने का फैसला लिया है. उन्होंने कहा है कि अगर बैठक में संबंधित अधिकारियों की उपस्थिति अनिवार्य की बाध्यता हो तो सोशल डिस्टेंसिंग और मास्क पहनने की अनिवार्यता होगी. साथ ही समय-समय पर राज्य सरकार और भारत सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों के अनुसार बैठकें आयोजित की जाएंगी.

पढ़ें- चारधाम यात्रा के लिए बंपर बुकिंग, अब तक 57 हजार से ज्यादा लोगों ने किए दर्शन

गौर हो कि कोरोना से सचिवालय से एक समीक्षा अधिकारी की मौत भी हो चुकी है, जिसे देखते हुए एहतियातन सचिवालय में होने वाली सभी बैठकों में विभागीय अधिकारियों को वर्चुअल ही जोड़ने को कहा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details