उत्तराखंड

uttarakhand

बहुउद्देशीय शिविर में नहीं पहुंचे अधिकारी, कार्रवाई की मांग

By

Published : Nov 22, 2020, 8:07 AM IST

डोईवाला विधानसभा में बहुउद्देशीय शिविर का आयोजन किया गया. लेकिन शिविर में कई विभागों के अधिकारी नदारद मिले.

doiwala
बहुउद्देश्यीय शिविर

डोईवाला:रानीपोखरी न्याय पंचायत में बहुउद्देशीय शिविर शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें कई विभागीय अधिकारी नदारद मिले. जिसको लेकर राज्यमंत्री करण वोहरा ने कार्रवाई करने की बात कही. जहां सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ग्रामीणों की समस्याओं के समाधान के लिए अधिकारियों को क्षेत्र में जाकर समाधान करने के निर्देश दे रहे हैं. वहीं, अधिकारी लापरवाह नजर आ रहे हैं.

बहुउद्देशीय शिविर में नहीं पहुंचे अधिकारी.

ग्राम प्रधान सुधीर रतूड़ी ने बताया कि ग्रामीणों की समस्याओं को देखते हुए बहुउद्देशीय शिविर लगाया गया था. जिसमें कुछ विभागों के अधिकारी कार्यक्रम में नहीं पहुंचे. अधिकारियों के नहीं पहुंचने की वजह से समस्याओं का समाधान नहीं हो पाया. वहीं, ग्राम प्रधान ने बताया कि बहुउद्देशीय शिविर में बिजली, सड़क, जंगली जानवरों से नुकसान, सिंचाई की समस्या को प्रमुखता से उठाया गया.

पढ़ें:पोस्ट ऑफिस और बैंकों में नहीं बन रहे आधार कार्ड, परेशान ग्रामीण

राज्यमंत्री करण वोहरा ने बताया की मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत के निर्देश पर ब्लॉक के माध्यम से बहुउद्देशीय शिविर लगाए जा रहे हैं. शनिवार को रानीपोखरी में भी शिविर का आयोजन किया गया. कई समस्याओं का समाधान भी किया गया. जिस विभाग के अधिकारी बहुउद्देशीय शिविर में नहीं आए, उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details