उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: सोशल मीडिया पर पोस्ट की महिला की अश्लील फोटो, मुकदमा दर्ज

By

Published : Sep 18, 2020, 2:54 PM IST

थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत महिला की सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो डालने का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

social media
सोशल मीडिया

देहरादून:थाना नेहरू कॉलोनी क्षेत्र के अंतर्गत महिला की सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक फोटो डालने का मामला सामने आया है. पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की ओर से अग्रिम कार्रवाई जारी है.

पीड़िता ने शिकायत दर्ज कराई कि 2 महीने पहले मनिंदर सिंह नाम के एक युवक से उसकी दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई थी. मनिंदर सिंह ने खुद को दिल्ली निवासी और सेना में कार्यरत बताया था. साथ ही महिला खुद भी शादीशुदा है. सोशल मीडिया में दोस्ती होने के बाद मनिंदर ने महिला को दिल्ली बुलाया. लेकिन महिला ने दिल्ली जाने से साफ इनकार कर दिया था. महिला के मना करने पर मनिंदर देहरादून आ गया और महिला को अपने साथ दिल्ली ले गया. दिल्ली जाकर मनिंदर ने महिला का फोन अपने पास रख लिया. जिसके बाद आरोपी ने अपने फोन से महिला की अश्लील वीडियो बनाई. जिसके बाद आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की. इसके बाद महिला देहरादून वापस आ गई. कुछ दिनों बाद आरोपी ने महिला के आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिए.

पढ़ें:रुद्रप्रयाग: किसानों को दिया गया अत्याधुनिक खेती का प्रशिक्षण

थाना नेहरू कॉलोनी राकेश गुसाईं ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पुलिस की ओर से अग्रिम कार्रवाई जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details