उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 1, 2021, 8:45 PM IST

ETV Bharat / state

NSUI ने बाबा रामदेव के खिलाफ पुलिस में दी शिकायत

बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के बयान (Statement) को लेकर विवाद (Controversy) लगातार बढ़ता जा रहा है. अब नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के राष्ट्रीय महासचिव (National General Secretary) ने रामदेव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है.

dehradun
देहरादून

नई दिल्ली/देहरादून:कांग्रेस की छात्र इकाई नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के राष्ट्रीय महासचिव (National General Secretary) नागेश करियप्पा (Nagesh Kariyappa) ने योग गुरू बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के खिलाफ पुलिस में शिकायत (Complaint) दर्ज कराई है. उन्होंने मांग की है कि कोरोना वॉरियर (Corona Warriors) डॉक्टर्स के सम्मान को ठेस पहुंचाने वाले योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए.

वहीं एनएसयूआई (NSUI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन ने कहा कि योग गुरू बाबा रामदेव (Baba Ramdev) ने एलोपैथिक दवाओं (Allopathic Medicines) के ऊपर सवालिया निशान लगाया है. इसके साथ ही फ्रंटलाइन वॉरियर की भूमिका निभा रहे कोरोना योद्धा बने हमारे डॉक्टरों (Doctors) के सम्मान को भी ठेस पहुंचाई है, उन्हें शर्मिंदा किया है. बाबा रामदेव के इस कृत्य को कोई भी भारतीय बर्दाश्त नहीं करेगा. साथ ही कहा कि NSUI रामदेव के इस बयान की कड़े शब्दों में निंदा करती है.

ये भी पढ़ें: Doctor Black Day: IMA जूनियर विंग ने आरडीए को दिया समर्थन

पुलिस में दर्ज की शिकायत

वहीं इस संबंध में एनएसयूआई (NSUI) के राष्ट्रीय महासचिव नागेश करिअप्पा (Nagesh Kariyappa) ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. जिसमें उन्होंने मांग की है कि ऐसे लोगों को बिना कार्रवाई के छोड़ना डॉक्टरों को नीचा दिखाना है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details