उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: आंदोलित आयुष छात्रों को मिला NSUI का समर्थन, सरकार के खिलाफ तानी मुट्ठी

By

Published : Nov 6, 2019, 3:39 PM IST

Updated : Nov 6, 2019, 4:42 PM IST

फीस वृद्धि के खिलाफ आयुष छात्रों का प्रदर्शन जारी है. इस दौरान उन्हें छात्र संगठन NSUI का समर्थन मिल गया है. NSUI कॉलेज के बाहर प्रदर्शन कर रही है.

फीस वृद्धि के खिलाफ NSUI ने खोला मोर्चा.

देहरादून: आयुर्वेदिक विश्वविद्यालय से संबद्ध आयुष कॉलेजों द्वारा फीस वृद्धि के खिलाफ आयुष छात्र-छात्राएं बीते कई दिनों से धरना स्थल पर अपनी मांगों को लेकर बैठे हैं. इसी क्रम में छात्र संगठन एनएसयूआई (NSUI) के कार्यकर्ताओं ने आयुष कॉलेजों द्वारा शुल्क वृद्धि के विरोध स्वरूप बुधवार को मसूरी रोड स्थित उत्तरांचल आयुर्वेदिक कॉलेज में अपना विरोध जताया.

फीस वृद्धि के खिलाफ NSUI ने खोला मोर्चा.

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने कॉलेज में तालाबंदी की और मुख्य द्वार पर बैठकर जमकर नारेबाजी की. एनएसयूआई द्वारा आयुर्वेदिक फीस वृद्धि मामले में सभी आयुर्वेदिक कॉलेजों को 5 नवंबर तक का समय दिया गया था, लेकिन उनके इस मामले में कोई कार्रवाई ना होने जे चलते एनएसयूआई अब सभी आयुर्वेदिक कॉलेजों की तालाबंदी कर रही है.

यह भी पढ़ें-देहरादून निवासी रिपुंजय नैथानी बने NDA टॉपर, पहले ही प्रयास में सफलता

बता दें कि एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने सुबह 9 बजे से ही अपना प्रदर्शन शुरू कर दिया था. वहीं, कार्यकर्ताओं ने चेतावनी दी है कि गुरुवार को एनएसयूआई पतंजलि विश्वविद्यालय व अन्य कॉलेज में तालाबंदी करेगी. एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का कहना है कि जब तक शुल्क वापसी नहीं की जाती एनएसयूआई आयुर्वेदिक कॉलेज के खिलाफ मुखर होकर आंदोलन करती रहेगी.

Last Updated : Nov 6, 2019, 4:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details