उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरीः पेट्रोल पंप की भूमि की एनओसी निरस्त, होगी कार्रवाई

By

Published : Apr 4, 2021, 3:03 PM IST

मसूरी में भारत पेट्रोल पंप की एनओसी निरस्त होने के बाद पंप की जमीन को पालिका अपने कब्जे में लेगी. पालिका अध्यक्ष ने कहा कि यह पेट्रोल पंप नगर पालिका की भूमि की गलत तरीके से रजिस्ट्री कराकर स्थापित किया गया था.

mussoorie
मसूरी

मसूरीःदेहरादून डीएम ने कार्यकारी प्रबंधक भारत पेट्रोलियम कॉर्पोरेशन लिमिटेड को पत्र भेजकर अवगत कराया कि मसूरी के किंक्रेग में स्थापित पेट्रोल पंप को दी गई एनओसी को नियमों का उलंघन करने पर रद्द कर दिया गया है.

भारत पेट्रोलियम के पेट्रोल पंप की भूमि की एनओसी निरस्त

किंग्रेग स्थित पेट्रोल पंप की एनओसी डीएम द्वारा निरस्त किए जाने के बाद नगर पालिका प्रशासन हरकत में आ गया है. नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता का कहना है कि यह पेट्रोल पंप नगर पालिका की भूमि की गलत तरीके से रजिस्ट्री कराकर स्थापित किया गया था.

नगर पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता ने बताया कि जल्द ही पालिका प्रशासन इस जमीन को कब्जे में लेगा. पालिका प्रशासन इस पंप को संचालित करेगा. वहीं उन्होंने अधिशासी अधिकारी को जल्द कार्रवाई के निर्देश भी दिए. उन्होंने कहा कि इस मामले में दोषी लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः किसान मोर्चा देशभर के किसानों को समझाएगा कृषि कानूनों के नुकसान

वहीं अधिशासी अधिकारी पालिका आशुतोष सती ने बताया कि किंग्रेग के पास पेट्रोल पंप के लिए जो एनओसी 2005 में दी गई थी, उसे जिलाधिकारी ने निरस्त कर दिया है. आगे की कार्रवाई कानूनी सलाह के बाद की जाएगी. वहीं पेट्रोल पंप संचालक सुनील कुमार गोयल ने कहा कि एनओसी निरस्त किए जाने की उन्हें जानकारी नहीं है. यह मामला अभी कोर्ट में विचाराधीन है।

ABOUT THE AUTHOR

...view details