उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

CORONA: निरंजनपुर मंडी 11 जून तक बंद, वैन से सब्जी-फलों की बिक्री

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच निरंजन मंडी 11 जून तक बंद रहेगी. इस दौरान मंडी की तरफ से चलने वाले मोबाइल वैन के जरिए लोग सस्ते दरों पर सब्जियां और फल खरीद सकेंगे.

By

Published : Jun 5, 2020, 3:56 PM IST

Updated : Jun 5, 2020, 5:02 PM IST

dehradun
निरंजनपुर मंडी 11 जून तक बंद

देहरादून: निरंजनपुर मंडी के आढ़तियों में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सब्जी मंडी को 11 जून तक बंद कर दिया गया है. मंडी बंद होने के कारण देहरादून के लोगों में हड़कंप मचा हुआ है. मंडी सचिव ने लोगों को परेशानियों को दूर करते हुए कहा कि मंडी की तरफ से मोबाइल वैन की संख्या को बढ़ाई जाएगी और लोगों को सस्ते दर सब्जी-फल पर उपलब्ध कराए जाएंगे. मंडी में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए सीएम से गुरुवार को मंडी बंद करने का निर्देश दिया था. सीएम के निर्देश पर जिलाधिकारी ने आनन-फानन में मंडी को 11 जून तक बंद करने का निर्देश दिया है.

निरंजनपुर मंडी में बीते दो सप्ताह में एक आढ़ती कोरोना पॉजिटिव निकला था. जिसके बाद मंडी को सैनेटाइज करते हुए तीन दिनों के लिए बंद कर दिया गया था. लेकिन मंडी में संक्रमण नहीं रुका और गुरुवार तक मंडी में कुल 32 कोरोना पॉजिटिव की पुष्टि हो गई. मंडी समिति का लक्ष्य है कि मंडी बंद रहते समय कम से कम 50 मोबाइल वाहनों से सस्ती फल और सब्जियों को शहर में सप्लाई की जाएगी.

निरंजनपुर मंडी 11 जून तक बंद.

पढ़ें: खतरे में है उच्च हिमालयी जैव विविधता, शोध में हुआ चौंकाने वाला खुलासा

निरंजनपुर मंडी सचिव विजय थपियाल ने के मुताबिक डीएम के निर्देशन पर तत्काल प्रभाव से पूरी मंडी को बंद कर दिया गया है. साथ ही सभी व्यपारियों को होम क्वारंटाइन के आदेश दे दिए है. ऐसे में देहरादून की जनता को बिल्कुल भी चिंतित होने की जरूरत नही है. हमारी कोशिश रहेगी की लोगों को मोबाइल वैन के जरिए सस्ते दाम पर सब्जियां और फल मिलते रहे.

Last Updated : Jun 5, 2020, 5:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details