उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: परीक्षा दे रहे मेडिकल के 9 छात्रों में हुई कोरोना की पुष्टि

By

Published : Sep 18, 2020, 1:34 PM IST

देहरादून में मेडिकल की परीक्षाएं चल रही हैं. इस दौरान मेडिकल के 9 छात्र कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. इन छात्रों की परीक्षाएं बाद में अलग से करवाई जाएंगी.

dehradun
मेडिकल के छात्रों में हुई कोरोना की पुष्टि

देहरादून: मेडिकल की पढ़ाई कर रहे छात्र कोरोना महामारी का शिकार होने लगे हैं. एग्रो हेमवती नंदन बहुगुणा मेडिकल विश्वविद्यालय की परीक्षाएं चल रही हैं और परीक्षा देने पहुंचे छात्रों में कोरोना के मामले भी सामने आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि 9 छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है, जिन्हें क्वारंटाइन कर दिया गया है.

पिछले दिनों मेडिकल के 5 छात्रों के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई थी. वहीं, अब मेडिकल की पढ़ाई कर रहे कुछ अन्य छात्र भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं. उधर हेमवती नंदन बहुगुणा मेडिकल विश्वविद्यालय में MBBS की परीक्षाएं चल रही हैं, जिसमें प्रदेश और बाहरी छात्रों ने भी हिस्सा लिया है. ऐसे में कोरोना संदिग्ध छात्रों का कोविड टेस्ट भी करवाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें: प्याज की कीमतों में आया उछाल, आलू ने तोड़ा 40 सालों का रिकॉर्ड

वहीं, MBBS की परीक्षा देने पहुंचे 9 छात्रों में कोरोना की पुष्टि होने के बाद सभी छात्रों को अस्पताल में भर्ती कर आइसोलेट किया गया है. बताया जा रहा है कि अब इन छात्रों की परीक्षाएं बाद में अलग से करवाई जाएंगी. विश्वविद्यालय के 3 कॉलेजों राजकीय दून मेडिकल कॉलेज, राजकीय मेडिकल कॉलेज श्रीनगर और राजकीय मेडिकल कॉलेज हल्द्वानी में परीक्षाएं चल रही हैं. इन परीक्षाओं में कुल 200 छात्र शामिल हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details