उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

यूपी में आज आखिरी चरण का मतदान. 5 राज्यों के लिए एग्जिट पोल आज शाम 6 बजे के बाद आना शुरू हो जाएंगे. नवाब मलिक जमानत याचिका पर आज मुंबई उच्च न्यायालय सुनवाई करेगा. उत्तराखंड भाजपा ने आज अहम बैठक बुलाई है. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

By

Published : Mar 7, 2022, 7:01 AM IST

NEWS TODAY
न्यूज टूडे

यूपी में आखिरी चरण का मतदानः यूपी में आज आखिरी चरण का मतदान है. 9 जिलों की 54 सीटों पर सुबह सात बजे से मतदान शुरू हो जाएगा. 10 मार्च को 5 राज्यों के चुनाव की मतगणना होगी.

यूपी में आखिरी चरण का मतदान.

एग्जिट पोल होंगे जारीःउत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर इन पांच राज्यों के लिए एग्जिट पोल आज शाम 6 बजे के बाद आना शुरू हो जाएंगे. पांच राज्यों में किसकी सरकार बन रही है कहां उलटफेर हो सकता है. यह सब एग्जिट पोल नतीजों के रूप में सामने आएंगे.

5 राज्यों के आएंगे एग्जिट पोल.

नवाब मलिक पर आज सुनवाईःमनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार महाराष्ट्र के अल्पसंख्यक मंत्री नवाब मलिक जमानत याचिका पर आज मुंबई उच्च न्यायालय सुनवाई करेगा. नवाब मलिक ने अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए मुंबई उच्च न्यायालय में याचिका दायर की है.

नवाब मलिक पर आज सुनवाई.

उत्तराखंड भाजपा की बैठकः उत्तराखंड भाजपा ने आज अहम बैठक बुलाई है. ये बैठक उत्तराखंड के चुनाव प्रभारी प्रह्लाद जोशी ने बुलाई है. बैठक में राज्य भर के सभी बीजेपी प्रत्याशी, जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी प्रभारी, मंत्री, सांसद और समन्वयक शामिल होंगे. वहीं आज की बैठक काफी अहम होगी. क्योंकि इसमें खुद सीएम धामी चुनाव से जुड़े कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे.

उत्तराखंड भाजपा की बैठक.

भाजपा आज मनाएगी जन औषधि दिवस:उत्तराखंड समेत आज (7 मार्च) को बीजेपी मनाएगी जन औषधि दिवस. सस्ती व अच्छी दवाओं को लेकर जन जागरण अभियान चलाएगी भाजपा.

भाजपा आज मनाएगी जन औषधि दिवस.

पौड़ी के प्रगतिशील किसान विरेंद्र को कृषि अनुसंधान पूसा करेगा सम्मानित: पौड़ी के प्रगतिशील कृषक विरेंद्र सिंह नेगी को आज कृषि अनुसंधान पूसा दिल्ली में सम्मानित करेगा. कृषि अनुसंधान पूसा ने विरेंद्र सिंह को तकनीकी खेती के लिए नामित किया है. प्रगतिशील किसान विरेंद्र मात्र हाईस्कूल पास हैं, लेकिन विरेंद्र कृषि विद्यालयों में व्याख्यान देने जाते हैं. इससे पहले विरेंद्र को पंतनगर विश्वविद्यालय से भी कई अवॉर्ड मिल चुके हैं.

पौड़ी के प्रगतिशील किसान विरेंद्र को कृषि अनुसंधान पूसा करेगा सम्मानित.

आज उत्तराखंड में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना: मौसम विभाग ने जम्मू कश्मीर, उत्तराखंड, हिमाचल, पंजाब और हरियाणा के लिए जारी की चेतावनी, इन राज्यों में अगले 24 घंटे में दिखेगा पश्चिमी विक्षोभ का असर, प्रदेश में आज पहाड़ी जनपदों में हल्की बर्फबारी और ओलावृष्टि की संभावना. कुछ स्थानों पर गरज के साथ हो सकती है बारिश.

आज उत्तराखंड में बारिश और ओलावृष्टि की संभावना

ABOUT THE AUTHOR

...view details