उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी दौरे का दूसरा दिन. मणिपुर में दूसरे चरण के चुनाव में 6 चुनावी जिलों की 22 विधानसभा क्षेत्रों पर आज मतदान. इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय के जनवरी सत्र 2022 में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी डेट आज है. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

By

Published : Mar 5, 2022, 7:02 AM IST

Updated : Mar 5, 2022, 7:17 AM IST

NWES TODAY
न्यूज टूडे

वाराणसी में पीएम की जनसभा: यूपी के सियासी संग्राम में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी दौरे का दूसरा दिन. पीएम खजूरी में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी वाराणसी दौरे का दूसरा दिन.

मणिपुर में दूसरे चरण की वोटिंग:मणिपुर में दूसरे चरण के चुनाव में 6 चुनावी जिलों की 22 विधानसभा क्षेत्रों पर आज मतदान होगा और 92 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा.

मणिपुर में दूसरे चरण की वोटिंग.

जनवरी सत्र 2022 में प्रवेश की अंतिम डेट:इंदिरा गांधी राष्ट्रीय मुक्त विश्वविद्यालय (IGNOU) के जनवरी सत्र 2022 में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी डेट आज है. जो छात्र इग्नू के प्रस्तावित ओपन एंड डिस्टेंस मोड (ओडीएल) कार्यक्रमों में नामांकन करना चाहते हैं, वे आधिकारिक वेबसाइट ignou.ac.in पर जा सकते हैं और खुद को रजिस्टर कर सकते हैं.

IGNOU में प्रवेश के लिए रजिस्ट्रेशन की आखिरी डेट.

यूपी प्रचार में उतरे दिग्गज:उत्तराखंड के सीएम धामी समेत बीजेपी के सभी बड़े नेता अंतिम चरण के चुनाव प्रचार के लिए उत्तर प्रदेश में है. आज भी सीएम, प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक समेत संगठन के तमाम पदाधिकारी प्रचार के लिए उतरेंगे.

यूपी प्रचार में उतरे सीएम धामी.

मौसम अपडेट:मौसम विभाग के मुताबिक जम्मू-कश्मीर, हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान, मध्य प्रदेश, बिहार, पंजाब और हरियाणा के कई इलाकों में आज हल्की बारिश हो सकती है.

हो सकती है हल्की बारिश
Last Updated : Mar 5, 2022, 7:17 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details