उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

बागेश्वर में बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा. हल्द्वानी में होगा हनी बी फेस्टिवल. पिथौरागढ़ में कांग्रेस का किसान सम्मान समारोह. आम आदमी पार्टी निकालेगी बाइक रैली. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

By

Published : Dec 19, 2021, 7:01 AM IST

news today of uttarakhand
news today of uttarakhand

  • बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा
    बागेश्वर में आज बीजेपी की विजय संकल्प यात्रा शुरू होगी. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एवं मुख्यमंत्री पुष्कर धामी यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे.
    केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर

  • हनी बी फेस्टिवल
    हल्द्वानी में हो रहे हनी बी फेस्टिवल में कृषि मंत्री सुबोध उनियाल शामिल होंगे. इस दौरान चार विदेशी कंपनियों के साथ उत्तराखंड में शहद प्रोसेसिंग को लेकर एमओयू साइन होगा.
    हनी बी फेस्टिवल

  • कांग्रेस का किसान सम्मान समारोह
    कांग्रेस आज पिथौरागढ़ जिले से किसान सम्मान समारोह का आगाज करेगी. पिथौरागढ़ के झोलखेत मैदान में आयोजित कार्यक्रम में कांग्रेस किसानों को भी सम्मानित करेगी.
    कांग्रेस का किसान सम्मान समारोह

  • आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन
    उत्तराखंड सरकार को जगाने के लिए आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता आज बाइक रैली निकालेंगे. देहरादून के सभी विधानसभाओं में बाइक रैली के जरिए AAP कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन करेंगे.
    आम आदमी पार्टी का प्रदर्शन
  • गोवा दौरे पर पीएम मोदी
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज गोवा में रहेंगे. जहां वे मुक्ति दिवस समारोह में शामिल होंगे और गोवा में 650 करोड़ रुपये की विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे.
    गोवा दौरे पर पीएम मोदी
  • प्रियंका गांधी का रायबरेली दौरा
    कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी 19 दिसंबर यानी आज रायबरेली दौरे पर रहेंगी. जहां वे एक 'महिला सम्मेलन' को संबोधित करेंगी.
    प्रियंका गांधी का रायबरेली दौरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details