उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Dec 13, 2021, 7:00 AM IST

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करेंगे. मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज वाराणसी में आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में प्रतिभाग करेंगे. मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई की जाएगी. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

dehradun
देहरादून

  • काशी जाएंगे पीएम नरेंद्र मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आज श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण करेंगे. इस ऐतिहासिक पल पर वाराणसी (Varanasi) में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री भी आ रहे हैं. पीएम मोदी के आगमन से पूर्व ही काशी में उत्सव का दौर शुरू हो गया है.

श्रीकाशी विश्वनाथ कॉरिडोर का लोकार्पण
  • क्रूज पर सवार होंगे पीएम मोदी

आज पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) काशी विश्वनाथ कॉरीडोर का उद्घाटन (Kashi Vishwanath Corridor Inauguration) करेंगे. शाम को वह क्रूज से वाराणसी के 84 घाटों का दीदार भी करेंगे. वह क्रूज पर सवार होकर जल विहार के लिए रवाना होंगे. उनके साथ बीजेपी शासित 12 प्रदेशों के मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे.

क्रूज पर सवार होंगे पीएम मोदी
  • सीएम पुष्कर सिंह मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में लेंगे हिस्सा

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी आज वाराणसी में आयोजित होने वाले मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में प्रतिभाग करेंगे. कॉन्क्लेव में मुख्यमंत्री राज्य में संचालित केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा संचालित विभिन्न जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन से संबंधित विषयों पर चर्चा करेंगे.

सीएम पुष्कर सिंह मुख्यमंत्री कॉन्क्लेव में लेंगे हिस्सा
  • एमपी पंचायत चुनाव पर SC में सुनवाई

मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव पर सुप्रीम कोर्ट में आज सुनवाई की जाएगी. कांग्रेस ने 2019 के परिसीमन के आधार पर चुनाव कराने की मांग को लेकर याचिका लगाई थी.

एमपी पंचायत चुनाव पर SC में सुनवाई.
  • आज खुलेगा मेडप्लस हेल्थ का IPO

भारत की दूसरी सबसे बड़ी फार्मेसी रिटेलर मेडप्लस हेल्थ अपना आईपीओ (IPO) लेकर आ रही है. कंपनी का आईपीओ आज पब्लिक सब्सक्रिप्शन के लिए खुलेगा. 3 दिन चलने वाला आईपीओ 15 दिसंबर को बंद होगा. IPO के लिए कंपनी ने 780-796 रुपये प्रति शेयर प्राइस बैंड तय किया है.

आज खुलेगा मेडप्लस हेल्थ का IPO

ABOUT THE AUTHOR

...view details