उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आज. पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में कांग्रेस करेगी प्रदर्शन. देहरादून में चल रहे हुनर हाट का आज होगा समापन. राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस आज. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

By

Published : Nov 7, 2021, 7:01 AM IST

news today
news today

  • भाजपा राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक
    भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी आज सुबह बुलाई गई है. इस बैठक में पीएम मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत कई नेता उपस्थित होंगे. कोरोना महामारी में ऐसा पहली बार होगा, जब राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सभी को उपस्थित होने के लिए कहा गया है.
    जेपी नड्डा

  • उत्तराखंड भाजपा भी जुड़ेगी
    भाजपा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उत्तराखंड से राष्ट्रीय कार्यकारिणी के पदाधिकारी सुबह 10 बजे से प्रदेश कार्यालय देहरादून से वर्चुअल जुड़ेंगे. बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर चर्चा की जाएगी.
    उत्तराखंड बीजेपी
  • कांग्रेस का प्रदेशभर में प्रदर्शन
    पेट्रोल-डीजल की कीमतों के विरोध में आज पूरे प्रदेश में कांग्रेस पार्टी विरोध प्रदर्शन करेगी. प्रदेशभर के सभी पेट्रोल पंपों पर धरना प्रदर्शन किया जाएगा.
    कांग्रेस का प्रदर्शन

  • खोला जाएगा गौलापार बाइपास पुल
    18 व 19 अक्टूबर को भारा बारिश से ध्वस्त हुआ हल्द्वानी का गौलापार बाइपास पुल की एप्रोच रोड का हिस्सा जोड़ दिया गया है. पुल को आज से बड़े वाहनों के लिए खोल दिया जाएगा. दीवाली के दूसरे दिन शुक्रवार से हल्के वाहनों का आवागमन शुरू हो गया था.
    गौला पुल

  • हुनर हाट का अंतिम दिन
    देहरादून में 29 अक्टूबर से वोकल फॉर लोकल के तहत शुरू हुए 30वें हुनर हाट का आज आखिरी दिन है. यह सुबह 10 से रात 10 बजे तक रहेगा. हुनर हाट में देशभर के 500 से अधिक हस्तशिल्पी और हुनरमंद अपनी कला का प्रदर्शन कर रहे हैं.
    हुनर हाट

  • राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस
    देश में हर साल 7 नवंबर को राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस (National Cancer Awareness Day) मनाया जाता है. ताकि जानलेवा बीमारी से लड़ने के लिए शुरुआती कैंसर का पता लगाने की आवश्यकता के बारे में जागरूकता फैलाई जा सके.
    राष्ट्रीय कैंसर जागरूकता दिवस

  • टी-20 वर्ल्ड कप
    आज अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच मुकाबला होगा. अफगानिस्तान अगर जीत जाता है और भारत 8 नवंबर को नामीबिया को हरा देता तो टीम अंतिम चार में पहुंच जाएगा.
    टी-20 वर्ल्ड कप

ABOUT THE AUTHOR

...view details