उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Jun 28, 2021, 7:01 AM IST

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

पिथौरागढ़ में चीन और नेपाल सीमा पर निर्मित चार पुलों का आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. रामनगर में बीजेपी के चिंतन बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी. पंचांग के अनुसार 28 जून 2021, सोमवार को आषाढ़ मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. इस दिन से ही पंचक लग रहा है.

News Today
न्यूज टुडे

  • रक्षामंत्री चार पुलों का करेंगे उद्घाटन

पिथौरागढ़ में चीन और नेपाल सीमा पर निर्मित चार पुलों का आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह वर्चुअल उद्घाटन करेंगे. सीएम तीरथ सिंह रावत वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम में शामिल होंगे.

चार पुलों का उद्घाटन.
  • बीजेपी के चिंतन बैठक का दूसरा दिन

रामनगर में बीजेपी के चिंतन बैठक में विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा होगी. इसके साथ ही प्रदेश में दायित्वधारियों को लेकर भी चर्चा हो सकती है.

बीजेपी की चिंतन बैठक.
  • कोरोना मामले पर हाईकोर्ट में सुनवाई

उत्तराखंड में कोरोना के मामले को लेकर दायर जनहित याचिका पर आज नैनीताल हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश की खंडपीठ में सुनवाई होगी. उत्तराखंड के कोविड-19 अस्पतालों की स्थिति को सुधारने व उत्तराखंड के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा मुहैया कराने के लिए देहरादून निवासी सच्चिदानंद डबराल द्वारा जनहित याचिका दायर की गई है.

कोरोना मामले पर HC में सुनवाई
  • डीएम लेंगे आपदा प्रबंधन की बैठक

आज पिथौरागढ़ के जिलाधिकारी आनंद स्वरूप आपदा प्रबंधन को लेकर अधिकारियों की बैठक लेंगे.

डीएम की आपदा प्रबंधन पर बैठक.
  • आज से लग रहा है पंचक

पंचांग के अनुसार 28 जून 2021, सोमवार को आषाढ़ मास की कृष्ण पक्ष की चतुर्थी तिथि है. इस दिन से ही पंचक लग रहा है. पंचक में शुभ कार्य को करना अच्छा नहीं माना गया है. धन और करियर को लेकर सावधानी बरतनी चाहिए. आषाढ़ मास की पंचक को विशेष माना गया है. पंचक में कुछ बातों का विशेष ध्यान रखना चाहिए.

आज से पंचक शुरू.

ABOUT THE AUTHOR

...view details