उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

नैनीताल दौरे पर रहेंगे मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत. शहीद राइफलमैन मंदीप सिंह नेगी को श्रद्धांजलि देंगे सीएम. रामनगर में बीजेपी की तीन दिवसीय चिंतन बैठक. चितई मंदिर पहुंचेंगी राज्यपाल बेबी रानी मौर्य. गंगोरी पुल पर आवाजाही रहेगी बंद. पढ़िए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास...

By

Published : Jun 27, 2021, 7:02 AM IST

news today
news today

  • पीएम की मन की बात
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रेडियो पर आज करेंगे अपने 'मन की बात'. कोरोना से जंग और तीसरी लहर को लेकर पीएम कर सकते हैं देशवासियों से बात.
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी.

  • शहीद मंदीप नेगी को श्रद्धांजलि देंगे सीएम
    मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत आज पौड़ी के सतुपली जाएंगे. जहां शहीद राइफलमैन मंदीप सिंह नेगी के पार्थिव शरीर पर पुष्पाजंलि देंगे. मंदीप सिंह नेगी 11 गढ़वाल राइफल (LOC) में तैनात थे.
    शहीद राइफलमैन मंदीप सिंह नेगी.

  • नैनीताल दौरे पर मुख्यमंत्री
    मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत तीन दिनों के नैनीताल जनपद भ्रमण पर रहेंगे. सुबह 11 बजे देहरादून से रवाना होकर सर्किट हाउस काठगोदाम पहुंचेंगे. यहां विभिन्न विकास योजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास के अलावा जनपद के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे. रामनगर (ढिकुली) में भाजपा द्वारा आयोजित चिंतन शिविर में प्रतिभाग करेंगे.
    मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत.

  • बीजेपी की तीन दिवसीय चिंतन बैठक
    उत्तराखंड बीजेपी का तीन दिवसीय चिंतन बैठक रामनगर में शुरू होने जा रही है. बैठक 27 से 29 जून तक होनी है. चिंतन बैठक में मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक के अलावा बीजेपी कोर कमेटी के सभी सदस्य, बीजेपी के कार्यकर्ता और प्रदेश के सभी मंत्री और सांसद शामिल होंगे, जिसमें सभी के सुझाव और विचार पर मंथन किया जाएगा.
    बीजेपी की तीन दिवसीय चिंतन बैठक.

  • मुख्यमंत्री की सीट पर चिंतन
    रामनगर में भाजपा के चिंतन शिविर में साल 2022 विधानसभा चुनाव की रणनीतियों के साथ ही मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के उपचुनाव को लेकर भी चर्चा की जाएगी. माना यह जा रहा है कि चिंतन शिविर में यह तय किया जाएगा कि मुख्यमंत्री कहां से चुनाव लड़ेंगे.
    बीजेपी चिंतन बैठक.
  • चितई मंदिर पहुंचेंगी राज्यपाल बेबी रानी मौर्य
    आज शाम करीब पांच बजे नैनीताल राजभवन से बेबी रानी मौर्य अल्मोड़ा के चितई मंदिर पहुंचेगी. इसके बाद वह रात्रि विश्राम ग्रीन विलेज ईको रिर्सोट आरतोला में करेंगी. सोमवार सुबह नौ बजे जागेश्वर मन्दिर दर्शन के लिए प्रस्थान करेंगी और फिर वापस नैनीताल के लिए रवाना हो जाएंगी.
    राज्यपाल बेबी रानी मौर्य.

  • कुंभ टेस्ट फर्जीवाड़ा के खिलाफ कांग्रेस का आंदोलन
    हरिद्वार कुंभ टेस्ट फर्जीवाड़ा के जरिए कांग्रेस ने अब सरकार को घेरना शुरू कर दिया है. आज कांग्रेस प्रदेशभर में इस मामले को लेकर बीजेपी सरकार के खिलाफ आंदोलन करेगी. प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों पर पार्टी सरकार का पुतला दहन करेगी. पार्टी चरणबद्ध तरीके से प्रदेश भर में आंदोलन चलाएगी.
    उत्तराखंड कांग्रेस.

  • गंगोरी पुल पर आवाजाही बंद
    गंगोत्री राष्ट्रीय राजमार्ग पर असी गंगा नदी पर बने अस्थायी गंगोरी पुल पर आवाजाही आज भी बंद रहेगी. बीआरओ की ओर से आज पुल के अनुरक्षण का कार्य किया जायेगा. सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक वाहनों के आवागमन के लिए बंद रहेगा.
    गंगोरी पुल.
  • मौसम अपडेट
    मौसम विभाग के अनुसार, आज राजधानी दून और आसपास के इलाकों में तेज हवाओं के साथ झमाझम बारिश के आसार हैं. राज्य के उत्तरकाशी, चमोली, रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, पिथौरागढ़ जैसे जिलों में हल्की से मध्यम बारिश हो सकती है.
    बारिश.
  • पोलियो ड्रॉप्स अभियान
    राजधानी देहरादून में पांच साल तक के बच्चों को पोलियो ड्रॉप्स पिलाई जाएगी. दो ब्लॉकों चकराता और कालसी को छोड़कर पूरे जिले में टीकाकरण का अभियान चलेगा. इसके बाद छह दिन डोर टू डोर जाकर वैक्सीन दी जाएगी.
    पोलियो ड्रॉप्स अभियान.
  • संकष्टी चतुर्थी आज
    संकष्टी चतुर्थी के दिन भगवान गणेश के कृष्णपिंगाक्ष रूप की पूजा और चंद्र देवता को अर्घ्य देकर उपासना करने का विधान है. ऐसा करने से हर तरह के संकट दूर हो सकते हैं.
    संकष्टी चतुर्थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details