उत्तराखंड

uttarakhand

जानिए देश और विदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

By

Published : Mar 18, 2021, 6:59 AM IST

आज उत्तराखंड में बीजेपी सरकार के चार साल पूरे हो रहे हैं. इस मौके पर कैबिनेट की बैठक बुलाई गई है. वहीं, चार साल पूरे होने के मौके को आम आदमी पार्टी काला दिवस के रूप में मना रही है.

NEWS TODAY OF UTTARAKHAND
जानिए देश और विदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

  • भाजपा के सांसद सदन में रहेंगे मौजूद
    व्हिप जारी होने के बाद आज भाजपा के सभी राज्यसभा सांसद सदन में उपस्थित रहेंगे. संसद में कम समय में ज्‍यादा से ज्‍यादा बिल को पास कराने की कोशिश हो रही है.
    भाजपा के सांसद सदन में रहेंगे मौजूद.
  • बीजेपी सरकार के 4 साल
    उत्तराखंड में आज बीजेपी की सरकार को चार साल पूरे हो गए हैं. ताजा राजनीतिक हालातों के बीच कोई जश्न नहीं मनाया जाएगा.
    बीजेपी सरकार के 4 साल.
  • कैबिनेट बैठक आज
    सरकार के 4 साल पूरे होने पर आज उत्तराखंड मंत्रिमंडल की बैठक होगी.
    कैबिनेट बैठक आज.
  • काला दिवस मनाएगी 'आप'
    भाजपा सरकार के कार्यकाल के 4 साल पूरे होने पर आम आदमी पार्टी काला दिवस के रूप में मना रही है.
    काला दिवस मनाएगी 'आप'.
  • जिला प्राधिकरण होंगे खत्म
    उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री बंशीधर भगत ने जिला प्राधिकरण को खत्म करने के आदेश दिए हैं. जिसको लेकर आज सरकारी आदेश जारी किया जाएगा.
    जिला प्राधिकरण होंगे खत्म.
  • सतपाल महाराज का हरिद्वार दौरा
    कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज आज सुबह 11 बजे हरिद्वार स्थित प्रेमनगर आश्रम में कुंभ मेले से संबंधित देवडोलियों के आगमन/ध्वजा स्थापना कार्यक्रम में शामिल होंगे.
    सतपाल महाराज का हरिद्वार दौरा.
  • हरदा रखेंगे सांकेतिक उपवास
    समान कार्य-समान वेतन की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे सैकड़ों उपनल कर्मियों का समर्थन करने सहस्त्रधारा रोड स्थित एकता विहार पहुंचेंगे पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत. एक घंटे का सांकेतिक उपवास भी रखेंगे.
    हरदा रखेंगे सांकेतिक उपवास.
  • कांग्रेस की जनाक्रोश रैली
    गढ़वाल मंडल में कांग्रेस अपनी जनाक्रोश रैली के तहत कांग्रेस प्रदेश प्रभारी देवेंद्र यादव आज देवप्रयाग विधानसभा के कार्यकर्ताओं और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से भेंट करेंगे, साथ ही देहरादून पहुंचकर कांग्रेस जनों की बैठक में भाग लेंगे और पार्टी में शामिल होने वाले नेताओं का पार्टी मुख्यालय में स्वागत करेंगे.
    कांग्रेस की जनाक्रोश रैली.
  • ड्रग्स जांच में सुनवाई
    NCB ने ड्रग्स जांच में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को जमानत देने के बॉम्बे हाई कोर्ट के फैसले को चुनौती देते हुए सुप्रीम कोर्ट का रुख किया है. इस मामले की सुनवाई आज CJI एसए बोबडे की अगुवाई वाली बेंच द्वारा की जाएगी.
    ड्रग्स जांच में सुनवाई.
  • LIC कर्मियों की हड़ताल
    भारतीय जीवन बीमा निगम (LIC) के अधिकारी और कर्मचारी रखेंगे देशव्यापी हड़ताल. हड़ताल की वजह से आम लोगों की परेशानी और बढ़ सकती हैं.
    LIC कर्मियों की हड़ताल.
  • बंगाल में पीएम की जनसभा
    पश्चिम बंगाल के चुनावी रण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर बिगुल फूंकने के लिए तैयार हैं. पीएम मोदी 18, 20, और 21 को पुरुलिया और कोंताई जिलों में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. बता दें, बंगाल में आठ चरणों में होने जा रहे मतदान के पहले चरण में पुरुलिया में नौ विधानसभा और कोंटी में दो सीटों पर 27 मार्च को वोट डाले जाएंगे.
    बंगाल में पीएम की जनसभा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details