उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

बिहार चुनाव में दूसरे चरण के लिए आज शाम 5 बजे प्रचार थम जाएगा. इसी क्रम में पीएम मोदी आज बिहार में चार चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे.

By

Published : Nov 1, 2020, 7:00 AM IST

news-today-of-uttarakhand
जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

  • पीएम मोदी की चुनावी जनसभा
    बिहार विधानसभा के दूसरे चरण में 3 नवंबर को मतदान होना है. इस चरण का प्रचार आज शाम 5 बजे खत्म हो जाएगा. दूसरे चरण में प्रचार को फाइनल टच देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के समस्तीपुर, छपरा और पूर्वी और पश्चिमी चंपारण में चुनावी सभा कर एनडीए प्रत्याशियों को जिताने की अपील करेंगे.
    पीएम मोदी की चुनावी जनसभा.
  • साध्वी प्राची का प्रदर्शन
    वीएचपी की फायर ब्रांड नेत्री साध्वी प्राची सुबह 10 बजे शंकराचार्य चौक पर लव जिहाद को लेकर विरोध प्रदर्शन करेंगी. साध-संत और वीएचपी के कार्यकर्ता भी इसमें शामिल होंगे.
    साध्वी प्राची का प्रदर्शन.
  • संतों का प्रदर्शन
    हरियाणा में निकिता तोमर की निर्मम हत्या के विरोध और हत्यारों को फांसी की सजा की मांग के लिये श्री अखंड परशुराम अखाड़ा एवं संत समाज सुबह 11 बजे से शाम 4 बजे तक मौन व्रत का अनशन करेंगे.
    संतों का प्रदर्शन.
  • बाघों की संख्या का आकलन
    रामनगर स्थित वन प्रभाग के तराई पश्चिमी के संपूर्ण डिवीजन क्षेत्र में बाघों की संख्या का आकलन किया जाएगा.
    बाघों की संख्या का आकलन.
  • राज्य वित्त आयोग टीम का दौरा
    पांचवें राज्य वित्त आयोग की टीम चमोली जनपद के भ्रमण पर रहेगी. जिला पंचायत सभागार में समस्त नगर पालिका व नगर पंचायत के प्रतिनिधियों एवं अधिकारियों के साथ बैठक करेंगे.
    राज्य वित्त आयोग टीम का दौरा.
  • नैनीताल में अभ्यास वर्ग कार्यक्रम
    नैनीताल में बीजेपी का एकदिवसीय अभ्यास वर्ग कार्यक्रम का आयोजन होगा. कार्यक्रम में नैनीताल सांसद अजय भट्ट व विधायक संजीव आर्य शिरकत करेंगे.
    नैनीताल में अभ्यास वर्ग कार्यक्रम.
  • सफाई अभियान
    पिथौरागढ़ नगरपालिका विभिन्न वार्डों में आज स्वच्छता अभियान चलाएगी. इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग द्वारा विभिन्न स्थानों पर कैम्प लगाकर कोरोना के लिए सैंपल लिए जाएंगे.
    सफाई अभियान.
  • उर्स का आखिरी दिन
    रुड़की स्थित विश्व प्रसिद्ध दरगाह साबिर पाक के सालाना उर्स की आखिरी रस्म गुसल शरीफ के बाद आज उर्स का समापन होगा. दूर दराज से आए अकीदमंद अंतिम रस्म में हिस्सा लेंगे.
    उर्स का आखिरी दिन.
  • आईपीएल मैच
    आईपीएल 2020 में आज दो जबरदस्त मुकाबले खेले जाएंगे. पहला मुकाबला किंग्स XI पंजाब और चेन्नई सुपर किंग्स का होगा. वहीं, दूसरा मुकाबला प्लेऑफ की लड़ाई के लिए राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेला जाएगा.
    आईपीएल मैच.

ABOUT THE AUTHOR

...view details