उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जानिए देश और प्रदेश में आज क्या कुछ रहेगा खास

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 11 बजे मन की बात करेंगे. केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह, सांसद अजय भट्ट और अरविंद पांडेय वर्चुअल रैली करेंगे. देहरादून-मसूरी मार्ग सड़क कटिंग के चलते बंद रहेगा. जानिए इसके अलावा क्या कुछ रहेगा खास.

By

Published : Jun 28, 2020, 7:01 AM IST

news today
news today

  • PM मोदी करेंगे मन की बात
    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज 11 बजे देशवासियों के संग मन की बात साझा करेंगे. इस दौरान पीएम विभिन्न मुद्दों पर चर्चा करेंगे. देश में जारी कोरोना संकट और लॉकडाउन के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार देशवासियों से बात कर रहे हैं. 28 जून यानि आज का मासिक रेडियो कार्यक्रम 'मन की बात' का 66वां एपिसोड होगा. पीएम मोदी ने बीते 14 जून को ट्विट कर लोगों से NaMo ऐप और MyGov जैसे प्लेटफॉर्म के जरिए सुझाव मांगे थे.
    नरेंद्र मोदी.

  • केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह करेंगे वर्चुअल रैली
    केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह आज दोपहर 12 बजे बाजपुर विधानसभा के लिए वर्चुअल रैली करेंगे. बीते रोज मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बीजेपी युवा मोर्चा को संबोधित किया था. इस वर्चुअल में रैली में मुख्यमंत्री के साथ राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर भी जुड़े थे.
    जितेंद्र सिंह.

  • सांसद अजय भट्ट करेंगे वर्चुअल रैली
    सांसद अजय भट्ट आज पुरोला विधानसभा के लिए वर्चुअल रैली शाम 4 बजे करेंगे. इस दौरान जनता को अपने कार्यकाल की उपलब्धियों को गिनाएंगे. बीते रोज भी उन्होंने वर्चुअल रैली की थी.
    अजय भट्ट.

  • अरविंद पांडेय बदरीनाथ विधानसभा के लिए करेंगे वर्चुअल रैली
    कैबिनेट मंत्री अरविंद पांडेय बदरीनाथ विधानसभा के लिए वर्चुअल रैली करेंगे. बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी वर्चुअल रैली से जनता को संबोधित कर चुके हैं. जिसके बाद से लगातार वर्चुअल रैली जारी है.
    अरविंद पांडेय.
  • देहरादून-मसूरी मार्ग रहेगा बंद
    देहरादून-मसूरी मार्ग पर गलोगी पावर हाउस के पास पहाड़ी के कटान का कार्य जारी है. जिसके कारण कारण 28 जून यानि सुबह 11 बजे से दोपहर 3 बजे तक मार्ग बंद रहेगा. इस दौरान देहरादून-मसूरी मार्ग के ट्रैफिक को सप्लाई डिपो से एलकेडी हाथीपांव मार्ग और मसूरी कार्ट मैकेंजी मार्ग से मसूरी के लिए डायवर्ट किया जाएगा.
    सड़क चौड़ीकरण.

  • हल्द्वानी में कांग्रेस का हड़ताल रहेगा जारी
    हल्द्वानी नगर निगम में कोरोना संकट के बीच सैनिटाइज, स्टांप ड्यूटी, कोरोना के नाम पर पैसे की हुई बर्बादी समेत कई घोटालों को लेकर कांग्रेस अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है. आज भी कांग्रेसियों का बुद्ध पार्क में धरना जारी रहेगा. कांग्रेस पार्षदों ने हल्द्वानी नगर निगम में कोविड-19 के राहत बचाव कार्य और सैनिटाइजर के नाम पर बड़े घोटाले का आरोप लगाया है. साथ ही सीएम से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है.
    धरना.

  • ड्रग सुरक्षा सप्ताह का आज होगा समापन
    पिथौरागढ़ पुलिस की ओर से मनाए जा रहे ड्रग सुरक्षा सप्ताह का आज समापन होगा. इस दौरान पुलिस लोगों को जागरुक करेगी. साथ ही नशे की लत से दूर रहने की अपील करेगी.
    पिथौरागढ़ पुलिस.
  • कोरोना जागरुकता को लेकर पेंटिंग अभियान
    पिथौरागढ़ में नेहरू युवा केंद्र के छात्रों की ओर से पेंटिंग अभियान चलाया जाएगा. इस दौरान छात्र कोरोना को लेकर जागरुकता पेंटिग बनाएंगे. साथ ही लोगों को जागरुक करेंगे.
    जागरूकता पेंटिंग.
  • टैक्सी यूनियन करेगा पुतला दहन
    चंपावत में टैक्सी यूनियन सरकार का पुतला दहन करेगा. यूनियन बैंक ब्याज में छूट देने की मांग कर रहा है. बता दें कि कोरोना के चलते टैक्सी से जुड़े व्यवसायियों की आर्थिकी चरमरा गई है.
    पुतला दहन.

  • नैनीताल-पिथौरागढ़ में भारी बारिश की संभावना
    प्रदेश में मॉनसून की दस्तक के बाद लगातार बारिश जारी है. पिथौरागढ़ और नैनीताल जिलों में अगले दो दिन भारी बारिश हो सकती है. मौसम विज्ञान केंद्र के निदेशक बिक्रम सिंह के मुताबिक 28 जून को देहरादून, नैनीताल, बागेश्वर, रुद्रप्रयाग, पिथौरागढ़, पौड़ी, चंपावत और अल्मोड़ा जिलों में अनेक स्थानों में गरज के साथ मध्यम स्तर तक बारिश होने की संभावना है. जबकि बाकी जिलों में हल्की बारिश हो सकती है.
    बारिश.

ABOUT THE AUTHOR

...view details