उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून में ममता हुई शर्मसार, कोरोनेशन अस्पताल के शौचालय में मिला नवजात का शव

By

Published : Oct 1, 2022, 6:52 AM IST

देहरादून में राजकीय कोरोनेशन जिला अस्पताल के ANC वॉर्ड के शौचालय के सिस्टर्न से एक नवजात शिशु का शव (Newborn Body in Toilet Cistern) मिला है. बदबू आने पर इस बात का पता चला कि शौचालय में शव है. जिसके बाद सफाई कर्मचारी ने शौचालय के अंदर जाकर देखा तो उसे शौचालय के सिस्टर्न से एक नवजात शिशु का शव का मिला.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: राजधानी देहरादून से इंसानियत को शर्मसार करने वाला घटना सामने आई है. कोतवाली डालनवाला (Dehradun Dalanwala Kotwali) क्षेत्र के अंतर्गत राजकीय कोरोनेशन जिला अस्पताल के ANC वॉर्ड के शौचालय के सिस्टर्न से एक नवजात शिशु का शव (Newborn Body in Toilet Cistern) मिला है. अस्पताल कर्मचारी द्वारा पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल करने के बाद नवजात के शव को शिनाख्त के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पुलिस का कहना है कि शिनाख्त होने के बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जाएगी. साथ ही घटना के संबंध में अग्रिम कार्रवाई जारी है.

कोतवाली डालनवाला ( Dalanwala Kotwali) में बीते देर शाम राजकीय कोरोनेशन जिला अस्पताल (Dehradun Coronation District Hospital) के शौचालय के सिस्टर्न से एक नवजात शिशु का शव मिलने की सूचना मिली. सूचना मिलने के बाद पुलिस पुलिस टीम मौके पर पहुंची. वहां पर ANC वॉर्ड के शौचालक में बदबू आने पर सफाई कर्मचारी द्वारा शौचालक का सिस्टर्न चेक किया गया तो उसमें से एक नवजात शिशु का शव मिला. मौके पर पंचायतनामा की कार्रवाई की गयी.
पढ़ें-उत्तराखंड में नवजात की निर्मम हत्या, सिर कटी लाश सड़क किनारे झाड़ियों में मिली

कोतवाली डालनवाला प्रभारी (Kotwali Dalanwala incharge ) एनके भट्ट ने बताया कि शव अज्ञात शिशु का है, जिसको शिनाख्त के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया है और शिनाख्त के लिए आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. उसके बाद पोस्टमार्टम की कार्रवाई की जायेगी. साथ ही पुलिस द्वारा घटना के संबंध में जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details