उत्तराखंड

uttarakhand

PM नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से जुड़ा जॉलीग्रांट एयरपोर्ट

By

Published : Sep 28, 2019, 5:41 PM IST

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की नई फ्लाइट का शनिवार हरी झंडी दिखाई. ये फ्लाइट वाराणसी और मुंबई से सीधे कनेक्ट है. वहीं, पर्यटन और तीर्थाटन के लिहाज से भी ये फ्लाइट काफी अहम मानी जा रही है. ऐसे में अब यात्री इस सेवा के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से अब यात्री सीधे देहरादून आ जा सकते हैं.

वाराणसी से जुड़ा जॉलीग्रांट एयरपोर्ट

डोइवालाः मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पर एयर इंडिया की नई फ्लाइट का शनिवार हरी झंडी दिखाई. ये फ्लाइट वाराणसी और मुंबई से सीधे कनेक्ट है. वहीं, पर्यटन और तीर्थाटन के लिहाज से भी ये फ्लाइट काफी अहम मानी जा रही है. ऐसे में अब यात्री इस सेवा के जरिए पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी से अब यात्री सीधे देहरादून आ जा सकते हैं. जिससे यात्रियों के समय की बचत होगी.

इस मौके पर एयरपोर्ट डायरेक्टर डीके गौतम ने बताया कि यह फ्लाइट 28 सितंबर से शुरू हो गई है. जिसका उद्घाटन मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने शनिवार को किया. यह फ्लाइट बुधवार और शनिवार को अपनी सेवाएं देगी.

उधर, यह फ्लाइट मुंबई से 10:25 बजे उड़ान भरेगी और 12:40 बजे देहरादून पहुंचेगी. उसके बाद यह फ्लाइट 1:10 बजे यात्रियों को लेकर उड़ान भरेगी और 2:30 बजे वाराणसी पहुंचेगी. फिर ये फ्लाइट 3:05 बजे वाराणसी से उड़ान भरेगी और 4:40 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचेगी. उसके बाद यह फ्लाइट 5:00 बजे जॉलीग्रांट एयरपोर्ट से मुंबई के लिए उड़ान भरेगी.

ये भी पढ़ेंःउत्तराखंड में जाते-जाते कहर बरपा सकता है मॉनसून, 8 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट

एयरपोर्ट डायरेक्टर डीके गौतम ने बताया कि इस फ्लाइट के शुरू होने के बाद जहां हवाई सफर करने वाले यात्रियों को इसका फायदा मिलेगा. वहीं, पर्यटन के लिहाज से भी यह फ्लाइट महत्वपूर्ण मानी जा रही है. इससे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र से अब यात्री देहरादून से मुंबई व मुंबई से वाराणसी सीधे आ जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details