उत्तराखंड

uttarakhand

डोईवाला: जौलीग्रांट एयरपोर्ट से चार नई हवाई सेवा शुरू, ये है शेड्यूल

By

Published : Sep 14, 2020, 5:49 PM IST

उत्तराखंड आने वाले यात्रियों को देहरादून और मुंबई के बीच यात्रा करने में कम समय लगेगा. इस सप्ताह 4 नई उड़ानों की शुरूआत होने जा रही है.

olly grant airport news
उत्तराखंड आने जाने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी.

डोईवाला: उत्तराखंड आने जाने वाले यात्रियों के लिए अच्छी खबर है. जौलीग्रांट एयरपोर्ट से सोमवार से नई उड़ानों की शुरूआत हो गई है. साथ ही इस हफ्ते चार नई उड़ानों की शुरूआत होनी है, जिसकी पहली फ्लाइट मुंबई टू देहरादून सोमवार यानी आज जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंची.

कोरोना काल में अपने घर लौटने वाले प्रवासियों के लिए हवाई सफर आसान हो गया है. अब उत्तराखंड आने वाले सभी यात्रियों को देहरादून और मुंबई के बीच यात्रा करने में कम समय लगेगा. एयरपोर्ट निदेशक डीके गौतम ने बताया कि इस सप्ताह 4 नई उड़ानें शुरू हो रही हैं, जो इंडिगो एयरलाइन और स्पाइसजेट की होंगी. जिसमें पहली फ्लाइट मुंबई से देहरादून सुबह 9:50 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंची और 10:30 पर जौलीग्रांट एयरपोर्ट से यात्रियों को लेकर मुंबई के लिए रवाना हुई .

यह भी पढ़ें-उत्तराखंड: एक दिन में मिले रिकॉर्ड 1637 नए मामले, 12 मरीजों की मौत

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर आवाजाही बंद हो गई थी और 25 मई से उड़ानों की शुरूआत हुई थी. 6 फ्लाइटों से शुरूआत हुई थी. लेकिन यह फ्लाइट अब बढ़कर दोगुनी होने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details