उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग की समीक्षा बैठक, मुख्य सचिव बोले- जल्द होगा समस्याओं का निदान

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष मनहर वालजीभाई जाला की अध्यक्षता में संबंधित विभागों की एक समीक्षा बैठक आयोजित की गई. इस दौरान मुख्य सचिव उत्पल कुमार ने कहा कि सफाई कर्मचारियों के हितों की रक्षा करते हुए उनकी सभी समस्याओं का जल्द निदान किया जाएगा.

By

Published : Jan 4, 2020, 7:16 PM IST

national safai karmachari commission
राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग

देहरादूनः सचिवालय में राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष मनहर वालजीभाई जाला की अध्यक्षता में संबंधित विभागाध्यक्षों के साथ समीक्षा बैठक की गई. इस बैठक में मुख्यसचिव उत्पल कुमार सिंह समेत कई विभागों के सचिव मौजूद रहे. वहीं, इस दौरान सफाई कर्मचारियों को बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने पर बल दिया गया.

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष ने ली समीक्षा बैठक.

ये भी पढ़ेंःगणतंत्र दिवस परेड: BJP शासित उत्तराखंड की झांकी को भी जगह नहीं, केंद्र ने तीनों प्रस्ताव किये नामंजूर

राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग के अध्यक्ष मनहर वालजीभाई जाला ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 'सबका साथ-सबका विकास-सबका विश्वास' के संकल्प से गरीब और सफाई कर्मचारी वर्ग के लोगों के कल्याण का बीड़ा उठाया है. उनके इस संकल्प से गरीब और सफाई कर्मचारियों को शत-प्रतिशत आवाज मिलेगा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर समस्त सफाई कर्मचारियों से मुलाकात की है. जिसमें उनकी समस्याओं को सुना है.राष्ट्रीय सफाई कर्मचारी आयोग भी सभी राज्यों में सफाई कर्मियों की समस्याओं से रूबरू हो रहा है. जिसमें राज्य सरकार के अधिकारियों के जरिए उनकी समस्याओं का समाधान करवाया जा रहा है.

वहीं, इस मौके पर मीडिया से मुखातिब होते हुए मुख्य सचिव उत्पल कुमार ने कहा कि बैठक में सफाई कर्मचारियों की समस्याओं से जुडे़ कुछ मुद्दे उठाये गए हैं. जिनका जल्द समाधान किया जाएगा.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details