उत्तराखंड

uttarakhand

नमन मल्ल ने नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जीता गोल्ड, मसूरी के साथ प्रदेश का नाम किया रोशन

By

Published : Jul 14, 2022, 3:11 PM IST

मसूरी केंद्रीय विद्यालय के छात्र नमन मल्ल ने द्वितीय आगरा ताज ओपन नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में गोल्ड जीता है. वहीं, केंद्रीय विद्यालय रीजनल प्रतियोगिता में भी नमन मल्ल ने गोल्ड मेडल जीतकर केंद्रीय विद्यालय की नेशनल टीम में स्थान हासिल किया है. बेटे के इस उपलब्धि पर नमन मल्ल के परिवार में खुशी की लहर है.

Naman Mall won gold
नमन मल्ल ने नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

मसूरी: केंद्रीय विद्यालय के छात्र नमन मल्ल ने मसूरी के साथ प्रदेश का नाम रोशन किया है. उन्होंने द्वितीय आगरा ताज ओपन नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप में गोल्ड जीता है. बता दें कि ओपन नेशनल ताइक्वांडो चैंपियनशिप के जूनियर वर्ग में नमन मल्ल ने गोल्ड मेडल जीता है.

दूसरी ओर केंद्रीय विद्यालय रीजनल प्रतियोगिता में भी नमन मल्ल ने गोल्ड मेडल जीतकर केंद्रीय विद्यालय की नेशनल टीम में स्थान हासिल किया है. बेटे के इस उपलब्धि पर नमन मल्ल के परिवार में खुशी की लहर है. वही, मसूरी वासियों ने नमन मल्ल और उसके परिवार को शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें:टिहरी की बेटी स्वाति नेगी एयर फोर्स में बनीं फ्लाइंग ऑफिसर, गांव में खुशी का माहौल

नमन मल्ल को गोल्ड जीतने पर देहरादून गोरखाली सुधार सभा द्वारा सम्मानित किया गया. नमन मल्ल के पिता गणेश मल्ल ने कहा नमन की शुरू से ही ताइक्वांडो में रुचि रही है. नमन ने ताइक्वांडो को लेकर लगातार मेहनत की है. नमन मल्ल सुबह स्कूल जाने से पहले ताइक्वांडो को लेकर अभ्यास करता है.

उन्होंने बताया कि नमन आर्मी में जाने के लिए लगातार मेहनत कर रहा है. उसका एक ही लक्ष्य है कि वह देश की सेवा करें. वही, ताइक्वांडो में भी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने हुनर का जौहर दिखाने के लिए लगातार प्रयास कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details