उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

जनता से किए वादे पूरे करने के लिए पार्षदों ने किया ये काम, बौखलाए मेयर गामा

नगर निगम के चुनाव को 4 महीने हो चुके हैं. चुनाव के बाद नगर निगम की तरफ से जीते हुए पार्षदों के क्षेत्र में किसी भी प्रकार का काम नहीं हुआ है. नगर निगम चुनाव के दौरान जीते हुए पार्षदों ने जनता के बीच जाकर जो वादे किए थे, वो वादे अबतक पूरे नहीं हो पाए हैं.

By

Published : Apr 23, 2019, 6:28 PM IST

Updated : Apr 23, 2019, 8:11 PM IST

पार्षदों की बैठक.

देहरादून: चुनाव के चार महीने बाद ही नगर निगम में आपसी फूट देखने को मिल रही है. जिसके चलते आज मंगलवार को नाराज पार्षदों ने मेयर सुनिल उनियाल गामा के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. कई पार्षदों ने क्षेत्र की समस्याओं को लेकर एक बैठक आयोजित की, जिसके बारे में मेयर तक को जानकारी नहीं दी गई. बैठक में सबसे ज्यादा पार्षद सत्तासीन बीजेपी के ही थे.

पार्षदों ने मेयर सुनिल उनियाल गामा के खिलाफ खोला मोर्चा.

नगर निगम के चुनाव को 4 महीने हो चुके हैं. चुनाव के बाद नगर निगम की तरफ से जीते हुए पार्षदों के क्षेत्र में किसी भी प्रकार का काम नहीं हुआ है. नगर निगम चुनाव के दौरान जीते हुए पार्षदों ने जनता के बीच जाकर जो वादे किए थे, वो वादे अबतक पूरे नहीं हो पाए हैं. जिससे नाराज पार्षदों ने आज नगर निगम में अलग से बैठक की. बैठक में अधिकतर सत्तारूढ़ पार्टी भाजपा के पार्षद ही मौजूद रहे. बैठक की जानकारी मेयर तक को नहीं दी गई.

देहरादून मेयर सुनील उनियाल ने नाराजगी जताते हुए कहा कि बैठक की आड़ में गुटबाजी हो रही है. पार्टी के स्तर से उचित कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि जब सभी पार्षद इकट्ठे हुए थे तो उन्हें मेयर होने के नाते मुझे सूचना देनी चाहिए थी.

Last Updated : Apr 23, 2019, 8:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details