उत्तराखंड

uttarakhand

'अनलॉक' के बाद भी नहीं खुलेगा कैंपटी फॉल, जानें वजह

By

Published : Jun 7, 2020, 8:41 PM IST

व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुंदर सिंह रावत का कहना है कि कैंपटी फॉल के क्षेत्र को कोरोना संक्रमण से बचने के लिए आगामी 7 दिनों तक कैंपटी फॉल न खोलने का निर्णय लिया गया है.

mussoories-campty-fall-will-not-open-even-after-unlocked
'अनलॉक' के बाद भी नहीं खुलेगा कैंपटी फॉल

मसूरी: विश्व विख्यात पर्यटन स्थल कैंपटी फॉल के व्यापारियों ने 8 जून से होने वाले अनलाॅक को लेकर बड़ा निर्णय लिया है. यहां के व्यापारियों ने आगामी 7 दिनों तक कैंपटी फॉल न खोलने का निर्णय लिया है. कैंपटी फॉल के व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुंदर सिंह रावत ने कहा कि कैंपटी फॉल विश्व विख्यात पर्यटन स्थल है ऐसे में यहां पर देश-विदेश से रोज हजारों की संख्या में सैलानी आएंगे, जिसके कारण कोरोना संक्रमण का खतरा बढ़ सकता है.

व्यापार मंडल के अध्यक्ष सुंदर सिंह रावत का कहना है 8 जून से देश को 'अनलाॅक' किया जा रहा है, ऐसे में देश के विभिन्न राज्यों से पर्यटक यहां पहुंचेंगे. ऐसे में अगर थोड़ी सी चूक भी होती है तो नतीजा खतरनाक हो सकता है. उन्होंने कहा कैंपटी फॉल क्षेत्र में आस-पास के गांवों के कई लोग काम करते हैं, अगर यहां गलती से भी कोरोना वायरस का संक्रमण होता है तो इसका असर गांवों पर भी पड़ेगा. जिसे देखते हुए व्यापार मंडल ने आगामी एक हफ्ते तक कैंपटी फॉल को बंद रखने का फैसला किया है.

'अनलॉक' के बाद भी नहीं खुलेगा कैंपटी फॉल

पढ़ें-उत्तराखंड में कोरोना संक्रमितों की संख्या 1,341 पहुंची, आज मिले 38 नए मामले

सुंदर सिंह रावत ने बताया कि लॉकडाउन के दौरना कैंपटी फॉल क्षेत्र में व्यवसाय पूरी तरीके से ठप है, उन्हें इस बात की तसल्ली है कि क्षेत्र में कोरोना का संक्रमण नहीं है. ऐसे में वे नहीं चाहते कि इस क्षेत्र में कोरोना वायरस का संक्रमण फैले इस कारण ये फैसला लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details