उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी टैक्सी मैक्सी महासंघ प्रतिनिधि मंडल ने गणेश जोशी से की मुलाकात

By

Published : Jun 19, 2021, 8:13 PM IST

मसूरी टैक्सी मैक्सी महासंघ प्रतिनिधि मंडल ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से मुलाकात की.

mussoorie-taxi-maxi-federation-delegation-met-ganesh-joshi
मसूरी टैक्सी मैक्सी महासंघ प्रतिनिधि मंडल ने गणेश जोशी से की मुलाकात

मसूरी: उत्तराखंड टैक्सी मैक्सी महासंघ ने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से मुलाकात की. इस दौरान टैक्सी मैक्सी महासंघ ने बैंक लोन पर मोरेटोरियम दिलवाने के साथ 2 वर्ष के रोड टैक्स माफ किए जाने की मांग की. उत्तराखंड टैक्सी मैक्सी महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष सुंदर सिंह पंवार ने कैबिनेट मंत्री गणेश से मुलाकात कर प्रदेश में व्यावसायिक, टैक्सी मैक्सी वाहन स्वामियों को आर्थिक मदद दिए जाने के साथ लोन मोरेटोरियम, 2 वर्ष के रोड टैक्स माफ किए जाने को लेकर ज्ञापन दिया.

उन्होंने कैबिनेट मंत्री को बताया कि कोरोना काल में टैक्सी मैक्सी स्वामियों के साथ व्यवसायिक वाहन चालकों की आर्थिक स्थिति बहुत ज्यादा खराब हो गई. जिससे उनको भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. कोरोना काल में सभी गाड़ियों के पहिए जाम हो चुके हैं. प्रदेश सरकार द्वारा 2 महीने के लिए हर महीने ₹2.5 हजार देने की बात की गई है, परंतु उससे कुछ होने वाला नहीं है.

पढ़ें-लच्छीवाला फ्लाईओवर के लिंक रोड की दीवार में आई दरार, कांग्रेस ने दी आंदोलन की चेतावनी

उन्होंने बताया कि उनके द्वारा मुख्यमंत्री को भी उक्त मांगों को लेकर मांग पत्र दिया गया है, परंतु अभी तक कोई सकारात्मक जवाब नहीं मिल पाया है. ऐसे में उनको पूरा विश्वास है कि कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी अपने प्रयासों से उनकी मांगों को पूरा कराने में अपना अहम योगदान निभाएंगे. उन्होंने कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी से मसूरी टैक्सी कार ओनर एसोसिएशन में रजिस्टर करीब 500 लोगों को राशन दिए जाने की मांग भी की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details