उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी कपिल हत्याकांड में दूसरे दिन भी खाली पुलिस के हाथ, नहीं हो पाया मर्डर का खुलासा

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Sep 11, 2023, 6:51 PM IST

Mussoorie Kapil murder case मसूरी भट्टा गांव के पास होटल में युवक की हत्या मामले में दूसरे दिन भी पुलिस के हाथ कोई सफलता नहीं लगी. आज मृतक युवक कपिल के परिजन मसूरी पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मसूरी पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद कपिल का शव परिजनों को सौंपा. साथ ही मामले के खुलासे के लिए कई टीमों की भी गठन किया गया है.

Mussoorie Kapil murder case
मसूरी कपिल हत्याकांड

मसूरी: देहरादून मार्ग भट्टा गांव के पास एक होटल में 24 वर्षीय कपिल चौधरी की बेरहमी से हत्या मामले का दूसरे दिन भी खुलासा नहीं हो पाया है. हत्या के खुलासे के लिए पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है. पुलिस की टीमें हत्यारों की तलाश में खाक छान रही है. पुलिस सीसीसीवी फुटेज के साथ सभी संभावित सबूतों को खंगाल कर हत्यारों तक पहुंचने की कोशिश कर रही है.

बता दें बीते रोज भट्टा गांव के पास एक होटल में 24 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया था. युवक अपने दो दोस्तों के साथ यहां घूमने आया था.बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह सात बजे मसूरी देहरादून मार्ग के पास दो युवक और एक लड़की होटल में आए थे. जिसके बाद होटल कर्मचारी ने उन्हें कमरा दिया. कमरा देने के बाद बाद कर्मचारी अपने रेस्टोरेंट में चला गया. रात 2 बजे दोनों युवक रेस्टोरेंट में कॉफी पीने आए. जिसके बाद दोनों ही वापस अपने कमरे में चले गए.

मसूरी कपिल हत्याकांड

पढ़ें-मसूरी के होटल में बेड के नीचे मिला युवक का अर्धनग्न शव, हत्या के बाद फैली सनसनी, फरार हुए आरोपी

रविवार दोपहर जब सफाई कर्मचारी कमरे की सफाई करने गया, तो उसकी आखें फटी की फटी रह गई. सफाई कर्मचारी ने देखा कमरे में एक लड़के का लहूलुहान शव अर्धनग्न हालत में बिस्तर के नीचे पड़ा हुआ है. इस दौरान कमरे में लगे बेड से रजाई और तकिया गायब थे. युवक का गला बुरी तरीके से किसी हथियार रेता हुआ था. गला कटने पर खून बहने के कारण उसकी मौत हुई थी. आनन-फानन में होटल प्रबंधन ने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

पढ़ें-देहरादून में लेफ्टिनेंट कर्नल की 'दागदार' Love Story, हथौड़े से की बार डांसर प्रेमिका की हत्या

मसूरी सीओ अनिल जोशी ने बताया घटनास्थल की वीडियोग्राफी करने के साथ कई सबूत इकट्ठा किए गए हैं. कोशिश की जा रही है कि जल्द से जल्द हत्यारों को पकड़ा जा सके. मामले के खुलासे के लिए एसएसपी देहरादून ने कई टीमें गठित की है. उन्होंने बताया आज कपिल के परिजन मसूरी पहुंचे. उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया. मसूरी पुलिस ने पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद कपिल का शव परिजनों को सौंप दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details