उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी में शादी का झांसा देकर युवती से बनाए अवैध संबंध, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मसूरी पुलिस ने युवती से अवैध संबंध बनाने के बाद शादी से इनकार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने युवती को अनुसूचित जाति की बताकर गाली गलौज भी की थी.

By

Published : May 7, 2022, 7:28 PM IST

Mussoorie Police arrested accused
मसूरी रेप का आरोपी गिरफ्तार

मसूरीः शादी का झांसा देकर अवैध संबंध बनाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पहले शादी करने का वादा किया था, लेकिन संबंध बनाने के बाद अनुसूचित जाति का हवाला देकर शादी करने से मुकर गया. फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि एक युवती ने मसूरी कोतवाली में लिखित तहरीर दी थी. जिसमें युवती ने बताया कि प्रेम नगर निवासी अभिषेक ने शादी का झांसा देकर उसके साथ अवैध संबंध बनाए. साथ ही आरोप लगाया कि अनुसूचित जाति होने के कारण शादी से इंकार कर दिया. इसके अलावा उसके साथ गाली गलौज भी की और उसे जान से मारने की धमकी दी.

ये भी पढ़ेंःफेसबुक पर दोस्ती कर युवती से रचाई दूसरी शादी, अब देह व्यापार का बना रहा दबाव

वहीं, पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने तत्काल आरोपी के खिलाफ अपराध संख्या 23/22 धारा 323/504/506/376/377 और एससी-एसटी एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया. साथ ही मामले की जांच क्षेत्राधिकारी मसूरी पल्लवी त्यागी को सौंपी गई. जांच में पर्याप्त साक्ष्य मिलने के बाद पल्लवी त्यागी ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए 55 सीआरपीसी का नोटिस दिया.

पुलिस उपमहानिरीक्षक/वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक देहरादून ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी की गिरफ्तारी के निर्देश दिए. जिसके तहत पुलिस अधीक्षक नगर और क्षेत्राधिकारी मसूरी ने आरोपी अभिषेक विज निवासी 17 क अलकनंदा एन्क्लेव, प्रेम नगर देहरादून को गिरफ्तार कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details