उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी पिकअप, दो घायल

By

Published : Jan 11, 2020, 2:13 PM IST

पर्वतीय क्षेत्रों में हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. मसूरी में एकेडमी रोड जीरो प्वाइंट के पास एक पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

mussoorie-jeep-crashed-two-injured
मसूरी जीप दुर्घटनाग्रस्त, दो घायल

मसूरी: एकेडमी रोड जीरो प्वाइंट के पास एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं घटना की सूचना मिलते ही मसूरी पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायलों को खाई से निकालकर 108 की मदद से दून अस्पताल में भर्ती किया. वहीं पुलिस घटना की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें: रुद्रपुरः बकायेदारों पर कसा शिकंजा, 10 की सूची जारी कर नीलामी की प्रक्रिया तेज

गौर हो कि पूरी घटना शुक्रवार देर रात की है. पुलिस ने बताया कि जीरो पॉइंट के पास बर्फ पर पाला पड़ा होने की वजह से पिकअप अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. उन्होंने आगे बताया कि वाहन चालक मोहनलाल (27) पुत्र बर्फी लाल, निवासी बेल थाना कैंपटी जनपद टिहरी गढ़वाल और सुभाष (25) पुत्र गबरु निवासी इंदिरा कॉलोनी थाना मसूरी से कैंपटी जा रहे थे.

तभी अचानक पिकअप अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी. उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को खाई से निकाला गया. जिसके बाद 108 की मदद से घायलों को उपचार के लिए दून अस्पताल भेजा गया. फिलहाल पुलिस ने घटना की जानकारी घायलों के परिजनों को दे दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details