उत्तराखंड

uttarakhand

विनोद कुमार ने सार्वजनिक रूप से मांगी माफी, महिलाओं और जोनपुर समाज से की थी अभद्रता

By

Published : Apr 29, 2022, 7:41 PM IST

मसूरी पालिका परिषद के पर्यटन प्रभारी द्वारा महिलाओं से अभद्रता और जौनपुर समाज के लिए की गई अभ्रद टिप्पणी से मचा बवाल अब शांत हो गया. मामले में पर्यटन प्रभारी विनोद कुमार ने मसूरी कोतवाली में सार्वजनिक रूप से जौनपुर समाज के लोगों से माफी मांगी और इस तरीके का व्यवहार दोबारा ना करने का भी आश्वासन दिया.

Vinod Kumar publicly apologized
विनोद कुमार ने सार्वजनिक रूप से मांगी माफी

मसूरी: नगर पालिका परिषद के पर्यटन प्रभारी विनोद कुमार द्वारा महिलाओं के साथ अभद्रता और जौनपुर समाज के लिए अभद्र टिप्पणी करने का मामला आखिरकार शांत हो गया. बता दें कि विनोद कुमार ने मसूरी कोतवाली में सार्वजनिक रूप से जौनपुर समाज के लोगों से माफी मांगी और इस तरीके का व्यवहार दोबारा ना करने का भी आश्वासन दिया.

मामले में विनोद कुमार ने लिखित माफीनामा देते हुए सोशल मीडिया में अपना माफी मांगते हुए वीडियो भी डाला है. बता दें कि मामले में विनोद कुमार के माफी मांगने से पूर्व जौनपुर समाज के लोगों ने मसूरी पिक्चर पैलेस चौक पर जमकर हल्ला बोला और मुख्य चौक पर जाम लगा दिया था. साथ ही पालिका अध्यक्ष अनुज गुप्ता को पर्यटन प्रभारी विनोद कुमार को संरक्षण देने का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें:उत्तराखंड में चारधाम के अलावा भी हैं टूरिस्ट स्पॉट, ये खूबसूरत जगहें देखी क्या ?

जौनपुर समाज के लोगों ने कहा मसूरी में कुछ लोग क्षेत्रवाद की राजनीति को बढ़ा रहे हैं, जो शहर हित में नहीं है. यहां पर सभी समाज धर्मों के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं. ऐसे में किसी समाज को टारगेट करना दुर्भाग्यपूर्ण है. इसको बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

सभासद गीता कुमाई ने कहा कि मसूरी नगर पालिका पर्यटन प्रभारी द्वारा पूर्व में भी कई बार लोगों से अभद्रता की गई है, जिसको लेकर कई बार उनको माफ कर दिया गया, लेकिन उनके द्वारा लगातार नगरपालिका में कार्यरत महिला कर्मचारियों के साथ अभद्रता और हाल में ही जौनपुर समाज को लेकर की गई अभद्र टिप्पणी निंदनीय है.

उन्होंने विनोद कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर कानूनी कार्रवाई की करने की मांग की. साथ ही नगरपालिका प्रशासन से भी आग्रह किया कि पब्लिक रिलेशन में आने वाले कर्मचारियों को लोगों से अच्छा और शांतिपूर्ण व्यवहार करने के निर्देश दिए जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details