उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मसूरी विधायक ने पुलिस के साथ की बैठक, एडवाइजरी का अनुपालन कराने के दिए आदेश

विधायक गणेश जोशी ने मसूरी में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन और पुलिस के साथ बैठक की. इस बैठक में उन्होंने सभी अधिकारियों को कोरोना को लेकर सतर्कता बरतने के निर्देश दिए.

By

Published : Jun 20, 2020, 2:44 PM IST

mussoorie
मसूरी

मसूरी: विधायक गणेश जोशी ने मसूरी में कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ बैठक की. इस दौरान उन्होंने सभी को कोरोना महामारी के बीच लापरवाही न बरतने को लेकर कड़े निर्देश दिए. वहीं, उन्होंने सभी को केंद्र और राज्य सरकार द्वारा जारी एडवाइजरी का सख्ती से पालन करने को भी कहा है. जोशी ने कहा कि जागरूकता से ही कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सकता है. मसूरी में कोरोना संक्रमितों की संख्या बहुत कम है, ऐसे में मसूरी सुरक्षित है.

मसूरी विधायक ने पुलिस के साथ की बैठक.

वहीं, इस बैठक में विधायक गणेश जोशी ने बाहर से आने वाले लोगों पर विशेष नजर बनाए रखने के आदेश दिए हैं. उन्होंने कहा कि प्रवासियों को सात दिन के लिए इंस्टीट्यूशनल क्वारंटाइन और 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन करने के आदेश दिये हैं. उन्होंने कहा कि अगर कोई भी एडवाइजरी का उल्लंघन करता पाया गया, तो उसके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

पढ़ें:नियम तोड़ने वालों को डीजीपी की चेतावनी, होगी सख्त कार्रवाई

एसडीएम प्रेम लाल ने बताया कि प्रशासन के द्वारा लगातार प्रवासियों पर नजर रखी जा रही है. जिसका मसूरी यूथ हॉस्टल पर स्क्रीनिंग के साथ स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है. अगर कोई भी रेड जोन से मसूरी आ रहा है तो उसको सात दिनों के लिए इंस्टीट्यूशनल और 14 दिनों के लिए होम क्वारंटाइन किया जा रहा है. साथ ही लोगों से मास्क पहनने के साथ सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने को भी कहा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details