उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बोर्डिंग स्कूल से गायब हुई नाबालिग, फिर हाथ लगा एक छोटा सुराग और पुलिस ने कर लिया बरामद

मसूरी के एक कॉन्वेंट स्कूल से गायब हुई छात्रा को पुलिस ने देहरादून में किया बरामद. पूछताछ के बाद नाबालिग छात्रा और उसके दोस्त को मसूरी पुलिस को सौंपेगी दून पुलिस.

By

Published : May 14, 2019, 11:15 AM IST

मसूरी पुलिस.

मसूरी: शहर के एक प्रतिष्ठित कॉन्वेंट स्कूल से 12वीं की नाबालिग छात्रा किसी को बिना बताये कहीं चली गई. स्कूल प्रशासन से तुरंत मामले की जानकारी छात्रा के परिवार को दी. बेटी के लापता होने की सूचना मिलते ही नाबालिग के परिजनों ने एक युवक के खिलाफ नामजद अपहरण का केस दर्ज करवाया. बताया जा रहा है कि पुलिस ने नाबालिग को एक युवक के साथ देहरादून में देखा, जिसके बाद दोनों को मसूरी कोतवाली लाया जा रहा है.

दरअसल, रविवार 12 मई को छात्रा आउट पास लेकर कॉन्वेंट स्कूल से कहीं चली गई थी. इसके बाद छात्रा के सोमवार को भी वापस नहीं लौटने पर स्कूल ने उसके परिवार को इसकी जानकारी दी. मसूरी कोतवाल भावना कैन्थोला ने बताया कि जानकारी मिलते ही परिजन ने छात्रा के कश्मीरी मूल के एक दोस्त के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज करवाया. कार्रवाई के दौरान पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज चेक किये तो नाबालिग को एक युवक के साथ साढ़े सात बजे मसूरी गांधी चौक से देहरादून जाते देखा गया.

पढ़ें-अनजाने में 'मित्र विपक्ष' की भूमिका निभा रही कांग्रेस, त्रिवेंद्र सरकार की राह हो रही आसान

फुटेज के आधार पर पुलिस ने देहरादून पुलिस को मामले की जानकारी दी. दून पुलिस ने 12 मई की देर रात मसूरी से आई नाबालिग को युवक के साथ बरामद किया. पूछताछ कर मंगलवार को उन्हें मसूरी पुलिस को सौंप दिया जाएगा. उन्होंने बताया कि मामले में प्रतिष्ठित स्कूल की भी लापरवाही भी सामने आ रही है. नाबालिग के रूम से चेकिंग के दौरान कई प्रेम पत्र बरामद हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details