उत्तराखंड

uttarakhand

भूस्खलन से मसूरी-देहरादून मार्ग बंद, लोगों की बढ़ी परेशानी

By

Published : Aug 16, 2020, 8:17 AM IST

Updated : Aug 16, 2020, 12:51 PM IST

भारी बारिश से मसूरी-देहरादून मार्ग कोलूखेत पानी वाली बैंड के पास भूस्खलन से बाधित हो गया. जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

road
भूस्खलन

मसूरी:देर रात से लगातार हो रही बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. बारिश से मसूरी-देहरादून रोड पर कोल्हूखेत पानी वाली बैंड के पास मार्ग भूस्खलन से बाधित हो गया है. जिससे लोगों को आवाजाही में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, सड़क का कुछ हिस्सा बचा हुआ है, जिस पर लोग जान जोखिम में डालकर आवाजाही कर रहे हैं.

बता दें कि, इसे पूर्व भी मसूरी-देहरादून मार्ग कोल्हूखेत पानी वाली बैंड के पास ढह गया था. जिस पर सिर्फ छोटे वाहन ही संचालित किए जा रहे थे. मार्ग बाधित होने से लोगों को आवाजाही में परेशानी हो रही है.

पढ़ें:मसूरी में बारिश से तबाही, लोगों के घरों में घुसा पानी

मसूरी कोतवाल देवेंद्र असवाल ने बताया कि देर रात भारी बारिश के बाद हुए भूस्खलन से मार्ग बंद हो गया, मार्ग का कुछ हिस्सा बचा हुआ है. ऐसे में अगर उसमें वाहनों की आवाजाही की जाती है तो कभी भी दुर्घटना हो सकती है. ऐसे में मसूरी-देहरादून मार्ग को सुचारू करने के लिए सड़क किनारे पहाड़ी का कुछ हिस्सा काटना होगा. लेकिन लगातार हो रही बारिश से काम नहीं हो पा रहा है. वहीं लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से बात कर मार्ग को छोटे वाहनों के लिए सुचारू करने की कार्य योजना बनाई है.

Last Updated : Aug 16, 2020, 12:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details