उत्तराखंड

uttarakhand

भूस्खलन से मसूरी-देहरादून मार्ग कोलूखेत बैंड के पास बाधित, बढ़ी परेशानी

By

Published : Aug 19, 2020, 4:57 PM IST

Updated : Aug 19, 2020, 9:36 PM IST

उत्तराखंड में बारिश ने लोगों की आफत बढ़ा दी है. वहीं भारी बारिश के चलते हुए भूस्खलन से मसूरी-देहरादून मार्ग कोलूखेत पानी बैंड के पास बाधित हो गया है.

mussoorie
मसूरी-देहरादून मार्ग बंद.

मसूरी:प्रदेश में बारिश ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. सुबह से हो रही मूसलाधार बारिश से जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है. मसूरी में कई जगह जलभराव के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, भारी बारिश के चलते हुए भूस्खलन से मसूरी-देहरादून मार्ग कोलूखेत पानी बैंड के पास बाधित हो गया है, जिससे मार्ग के दोनों ओर वाहनों की कतारें लग गई हैं.

मसूरी-देहरादून मार्ग पर भूस्खलन.

पढ़ें-मसूरी-कैंपटी मार्ग भूस्खलन के कारण कई दिनों से बंद, लोग परेशान

मसूरी-देहरादून मार्ग भारी भूस्खलन से बंद होने के बाद लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों द्वारा जेसीबी मशीन से मलबा हटाने का कार्य किया जा रहा है. लेकिन लगातार हो रही बारिश से मलबा हटाने में काफी परेशानियां सामने आ रही हैं. करीब दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद विभाग मार्ग को खोलने में सफल हुआ.

बता दें कि पूर्व में भी देहरादून-मसूरी मार्ग कोलूखेत बैंड के पास भूस्खलन से करीब 60 मीटर धंस गया था. जिस वजह से लोगों को आवाजाही में खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. वहीं प्रशासन और लोक निर्माण विभाग द्वारा सड़क किनारे पहाड़ को 3 मीटर काटा जाना था, लेकिन लगातार हो रही बारिश से कार्य को गति नहीं मिल पा रही है. इसलिए मार्ग लगातार बाधित हो रहा है.

Last Updated : Aug 19, 2020, 9:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details