उत्तराखंड

uttarakhand

ट्रिपल तलाक बिल: मुस्लिम महिलाओं में खुशी की लहर, पीएम मोदी को कहा थैंक्स

By

Published : Aug 1, 2019, 7:40 AM IST

राज्यसभा में ट्रिपल तलाक बिल पास होने के बाद मुस्लिम महिलाओं ने बुधवार को प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर एक दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जताई और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया.

क दूसरे को मिठाई खिलाकर खुशी जाहिर करती मुस्लिम महिलाएं.

देहरादून: राज्यसभा में ट्रिपल तलाक बिल पास होने के बाद बुधवार को मुस्लिम महिलाएं प्रदेश भाजपा मुख्यालय पर एकत्रित हुई. जहां उन्होंने एक दूसरे को बधाई देकर खुशी का इजहार किया. इस दौरान महिलाओं ने एक दूसरे को मिठाई खिलाई और पीएम मोदी का शुक्रिया भी अदा किया.

ट्रिपल तलाक बिल पास होने पर मुस्लिम महिलाओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया.

बता दें कि राज्यसभा में ट्रिपल तलाक बिल पास होने के बाद जहां एक तरफ राजनीतिक रूप से इस पर बहस जारी है तो दूसरी तरफ मुस्लिम महिलाओं ने इस बिल का स्वागत करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को शुक्रिया अदा किया है. ट्रिपल तलाक का बिल पास होने के बाद पार्टी के नेताओं ने इसे केंद्र सरकार की बड़ी उपलब्धि करार दिया है.

ये भी पढ़े:नशे के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली बाइक रैली, लोगों को किया जागरूक

उधर मुस्लिम महिलाओं ने भी भाजपा मुख्यालय पहुंचकर एक दूसरे को मिठाई खिलाई और लंबे समय से ट्रिपल तलाक के बिल को लेकर किए जा रहे संघर्ष के अंजाम तक पहुंचने की बात कही. मुस्लिम महिलाओं ने कहा कि वे प्रधानमंत्री के शुक्रगुजार हैं कि उन्होंने मुस्लिम महिलाओं पर हो रहे अत्याचार को लेकर सोचा और उस पर कानून बनाने का प्रयास किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details