उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

गांधी पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन तैयार, 9 नवंबर को होगा उद्घाटन

इन दिनों राजधानी देहरादून को संवारने का काम किया जा रहा है. इसी के तहत घंटाघर के सौंदर्यीकरण के तहत सुंदर फाउंटेन तैयार किया गया है. गांधी पार्क में भी म्यूजिकल फाउंटेन बनाया गया है.

By

Published : Nov 5, 2020, 7:50 AM IST

gandhi park musical fountain
म्यूजिकल फाउंटेन

देहरादूनःराजधानी देहरादून के घंटाघर का सौंदर्यीकरण और गांधी पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन का कार्य पूरा हो गया है. अब शहर वासियों को जहां एक ओर घंटाघर पर सुंदर फाउंटेन का दीदार होगा तो वहीं, गांधी पार्क का म्यूजिकल फाउंटेन भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगा. उद्घाटन राज्य स्थापना दिवस पर किया जाएगा.

गांधी पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन तैयार.

राजधानी देहरादून के घंटाघर को देहरादून का दिल कहा जाता है. ऐसे में अब घंटाघर का नया स्वरूप शहर वासियों को देखने के लिए मिलेगा. इसके साथ ही फुरसत के पलों के लिए मशहूर गांधी पार्क में म्यूजिकल फाउंटेन तैयार हो गया है. जल्द ही लोग म्यूजिकल फाउंटेन का भी लुत्फ उठा सकेंगे.

ये भी पढ़ेंःमहाकुंभ के चलते संवर रहा हरिद्वार, दीवारों पर नजर आएगी भारतीय संस्कृति की झलक

नगर आयुक्त विनय शंकर पांडे ने बताया कि इस प्रोजेक्ट पर काम चल रहा था, जो पूरा हो गया है. निरीक्षण मेयर सुनील उनियाल गामा कर चुके हैं. उन्हें वहां काम काफी संतोषजनक मिला है. राज्य स्थापना दिवस के मौके पर मेयर गामा इसका उद्घाटन करेंगे और शहर वासियों को म्यूजिकल फाउंटेन की सौगात देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details