उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Nov 5, 2019, 2:45 PM IST

ETV Bharat / state

लोगों के समझ में नहीं आ रहा हाउस टैक्स का नया फॉर्म, इस तरह से होगा समाधान

ऋषिकेश में नगर निगम द्वारा हाउस टैक्स में वृद्धि की गई है, जिसके बाद फॉर्म में भी बदलाव किया गया है. ऐसे में लोगों को कोई असुविधा न हो इसके लिए निगम ने वार्ड नंबर-10 में कैंप लगाया गया है.

नगर निगम ने 10 नंबर वार्ड में लगाया शिविर

ऋषिकेश: नगर निगम द्वारा सेल्फ असेसमेंट के फॉर्म लोगों को बांटे जा रहे हैं, लेकिन लोगों को ये फॉर्म समझ में नहीं आ रहे हैं. ऐसे में सोमवार से निगम द्वारा वार्ड नंबर 10 में समाधान शिविर का आयोजन किया गया है, जिसमें लोगों की समस्याओं का समाधान किया जा रहा है. ये कैम्प 11 नवम्बर तक चलेगा.

जानकारी के मुताबिक नगर निगम ने वार्ड नंबर-10 में समाधान शिविर लगाया है, जिसमें वार्ड के सभी लोगों के लिए हाउस टैक्स जमा कराने में आ रही समस्याओं का समाधान किया जाएगा. निगम द्वारा हाउस टैक्स में वृद्धि की गई है, जिसके बाद फॉर्म में हुए बदलाव के कारण लोगों को फॉर्म भरने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में लोगों की समस्याओं का समाधान करने के लिए शिविर का आयोजन किया गया है, जो कि सुबह 10:00 बजे से शाम 5:00 बजे तक चलेगा.

नगर निगम ने 10 नंबर वार्ड में लगाया शिविर

ये भी पढ़ें: सांसद अनिल बलूनी की मुहिम को आगे बढ़ाएंगे संबित पात्रा, बलूनी के पैतृक गांव में मनाएंगे ईगास पर्व

वार्ड नंबर-10 के पार्षद मनीष शर्मा ने बताया कि नगर निगम ने कवर्ड एरिया के हिसाब से हाउस टैक्स में बढ़ोतरी की है. इससे हाउस टैक्स फॉर्म भरने में लोगों को दिक्कतें हो रही हैं. शर्मा ने बताया कि लोगों की समस्याओं को ध्यान में रखते हुए इस शिविर का आयोजन किया गया है, जो कि 11 नवंबर तक चलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details