उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

50 मुस्लिम महिलाओं ने थामा BJP का दामन, मंत्री गणेश जोशी ने दिलाई सदस्यता

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की उपस्थिति में बुधवार को बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी की सदस्यता ली. इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी पीएम मोदी की तारीफ की.

By

Published : Sep 1, 2021, 5:22 PM IST

dehradun
dehradun

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव 2022 से पहले सभी राजनीतिक पार्टियों अपना कुनबा बढ़ाने में लगी हुई है. ताकि जमीनी स्तर पर पार्टी ज्यादा से ज्यादा मजबूत हो सके और आने वाले चुनाव में उन्हें इसका फायदा मिल सके. इसी क्रम में बुधवार 1 सितंबर को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी की उपस्थिति में करीब 50 मुस्लिम महिलाओं ने बीजेपी ज्वॉइन की.

इस दौरान कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने कहा कि मोदी सरकार ने मुस्लिम बहनों की तीन तलाक जैसी गंभीर समस्याओं का निवारण किया है. यही कारण है कि आज इतनी बड़ी संख्या में मुस्लिम बहनें बीजेपी ज्वॉइन कर रही है.

पढ़ें-खटीमा गोलीकांड की 27वीं बरसी, केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

कैबिनेट मंत्री जोशी ने कहा कि पीएम मोदी लगातार गरीबों और कमजोर तबके के लोगों के लिए काम कर रहे हैं. उज्जवला योजना, जनधन योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना और आयुष्मान योजना ये सब गरीब और कमजोर तबके के लोगों के लिए ही है.

कैबिनेट मंत्री जोशी ने बताया कि उनके पास बस्ती वाले अपनी समस्या लेकर आते थे. उन्होंने उन समस्याओं को संज्ञान लेकर मुख्यमंत्री के समक्ष रखा. मुख्यमंत्री ने 2024 तक बस्ती न टूटने का आदेश पारित कर दिया, इसके उन लोगों को बड़ी राहत मिली है.

उन्होंने कहा कि पहले विपक्ष मुस्लिम समाज को भाजपा के खिलाफ भड़काता था. लेकिन जबसे केंद्र में बीजेपी की सरकार आई है, किसी भी मुस्लिम के साथ अन्याय नहीं हुआ. यही कारण है अब से पहले जो समाज बीजेपी से दूर था, आज वो बड़ी संख्या में बीजेपी परिवार में शामिल हो रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details