उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

मुरादाबाद रेल मंडल ने जारी किया टोल फ्री नंबर, यात्री कर सकेंगे शिकायत

मुरादाबाद रेल मंडल ने यात्रियों की सुविधा के लिए एक खास टोल फ्री नंबर जारी किया है. जिसमें यात्री रेलवे स्टेशन की अव्यवस्थाओं को लेकर शिकायत कर सकेंगे.

By

Published : Jan 7, 2020, 7:36 PM IST

Updated : Jan 8, 2020, 7:56 PM IST

moradabad railway board
मुरादाबाद रेल मंडल.

देहरादून:मुरादाबाद रेल मंडल ने यात्रियों की सुविधा के लिए एक खास टोल फ्री नंबर जारी किया है. जिसमें कॉल, एसएमएस और व्हाट्सऐप कर यात्री तुरंत रेलवे स्टेशन में मौजूद अव्यवस्थाओं की शिकायत कर सकेंगे. साथ ही टोल फ्री नंबर पर संपर्क कर दिव्यांगज रेलवे से संबंधित किसी भी तरह की सुविधा की जानकारी ले सकेंगे.

रेल यात्रियों की सुविधा को देखते हुए मुरादाबाद रेल मंडल ने 9760541564 टोल फ्री नंबर जारी किया है. इस नंबर पर रेलवे स्टेशन या ट्रेन में फैली गंदगी की शिकायत करते ही तुरंत मुरादाबाद रेल मंडल के कंट्रोल रूम से संबंधित अफसरों को सूचना दी जाएगी और मौके पर समस्या का समाधान किया जाएगा.

मुरादाबाद रेल मंडल ने जारी किया टोल फ्री नंबर.

ये भी पढ़ें:सावरकर पर विवादित पुस्तक बांट घिरी कांग्रेस, शिवसेना बोली- गंदा है दिमाग

देहरादून रेलवे स्टेशन के निदेशक दिनेश चंद ठाकुर ने बताया कि मुरादाबाद रेल मंडल कि ओर से जारी इस टोल फ्री नंबर की मदद से यात्री रेलवे प्लेटफार्म या ट्रेन में फैली गंदगी की शिकायत दर्ज करा सकते हैं. उन्होंने कहा इस टोल फ्री नंबर की मदद से रेलवे स्टेशन के साथ ट्रेनों की सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करने में काफी मदद मिलेगी.

Last Updated : Jan 8, 2020, 7:56 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details